लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में घोटाले पर घोटाला, करोड़ों के इस खेला के बारे में क्या दीदी को सब कुछ पता था?

Updated Jul 24, 2022 | 18:50 IST

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के मंत्री पार्था चटर्जी पर ED का शिकंजा कसने के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या ममता सरकार में घोटालों का बंगाल मॉडल सेट हो रहा है? करोड़ों का इस खेला के बारे में क्या दीदी को सब कुछ पता था?

Loading ...

पश्चिम बंगाल में ममता के मंत्री पार्था चटर्जी पर ED का शिकंजा कसने के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पार्था चटर्जी की करीबी मित्र एक्ट्रेस अर्पिता के घर ED की छापेमारी में 21 करोड़ कैश और 70 लाख से ज्यादा की ज्वैलरी मिली। इसके बाद आज ED ने अर्पिता को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की हिरासत मांगी। जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक दिन की रिमांड दी। कल PMLA कोर्ट में पेशी होगी। इससे पहले अर्पिता मुखर्जी को जब ED की टीम मेडिकल के लिए लेकर गई थी तब अर्पिता ने कैमरे पर कहा था कि न्यापालिका पर विश्वास रखें लेकिन जब उनसे ये सवाल किया गया कि आखिर इतना कैश कहां से आया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। सबसे पहले आपको मीडिया से अर्पिता का एनकाउंटर दिखाते हैं।

इससे पहले कोर्ट ने पार्थ चटर्जी को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया था लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद वो अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर है। ममता बनर्जी से लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं कि आखिर पार्थ चटर्जी पर पार्टी कोई एक्शन क्यों नहीं ले रही है। 

अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या ममता सरकार में घोटालों का बंगाल मॉडल सेट हो रहा है?
इस मामले में पार्थ चटर्जी एक किरदार हैं, क्या ये घोटालों का बड़ा पहाड़ है?
करोड़ों का इस खेला के बारे में क्या दीदी को सब कुछ पता था?
और आखिरी सवाल, ममता सरकार में घोटाले पर घोटाले सामने आ रहे हैं लेकिन ममता दीदी चुप क्यों हैं? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।