लाइव टीवी

Owaisi के घर पर हिंदुओं के नाम पर तोड़फोड़ करने वालों का असली चेहरा देख लीजिए-VIDEO

Updated Sep 22, 2021 | 18:05 IST

Owaisi's Residence Vandalized:असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर तोड़फोड़ मामले में एक शख्स सामने आया उसने कबूल किया कि आखिर इस तोड़फोड़ को करने वाले कौन थे?

Loading ...
मुख्य बातें
  • असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर के बाहर मंगलवार को तोड़फोड़ की गई
  • तोड़फोड़ की घटना के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया
  • इस मामले में एक शख्स सामने आया उसने कबूल किया कि आखिर इस तोड़फोड़ को करने वाले कौन थे

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर के बाहर मंगलवार को तोड़फोड़ की गई दिल्ली पुलिस की तरफ से यह भी जानकारी दी गई है कि तोड़फोड़ की घटना के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया।

पुलिस को घटना की जानकारी पीसीआर कॉल के जरिए मिली कि कुछ लोग ओवैसी के दिल्ली आवास में तोड़फोड़ कर रहे है, इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया, आरोपियों ने ओवैसी के घर के प्रवेश द्वार और खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

गौर हो कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर तोड़फोड़ की गई, 21 सितंबर को हिंदू सेना से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों ने पहले प्रदर्शन किया और बाद में ओवैसी के घर पर तोड़फोड़ की गई.. इस पूरे मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. इस मामले में एक शख्स सामने आया उसने कबूल किया कि आखिर इस तोड़फोड़ को करने वाले कौन थे... और वो करना क्या चाह रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।