लाइव टीवी

Sanjay Raut : पात्रा चॉल घोटाले में राउत को राहत नहीं, अब 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत  

Updated Aug 08, 2022 | 14:11 IST

Sanjay Raut news: पात्रा चॉल घोटाले में ईडी ने गत एक अगस्त को लंबी पूछताछ के बाद राउत को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद जांच एजेंसी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पहले चार अगस्त तक के लिए और फिर आठ अगस्त तक के लिए रिमांड में भेजा गया।  

Loading ...

Patra Chawl scam : पात्रा चॉल घोटाले में शिवसेना नेता संजय राउत को राहत नहीं मिली है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आठ अगस्त को रिमांड की अवधि पूरी हो जाने के बाद उन्हें पीएमएलए कोर्ट के समक्ष पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 22 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि उसने पूछताछ के लिए अपने सामने पेश होने के लिए शिवसेना नेता को दो बार समन भेजा था लेकिन वह दोनों बार पेश नहीं हुए जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पात्रा चॉल घोटाले में ईडी ने गत एक अगस्त को लंबी पूछताछ के बाद राउत को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद जांच एजेंसी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पहले चार अगस्त तक के लिए और फिर आठ अगस्त तक के लिए रिमांड में भेजा गया।  

जांच के घेरे में राउत की पत्नी भी 
संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत के नाम से खरीदी गई कई संपत्तियों का खुलासा हुआ है। TIMES NOW नवभारत के पास इन प्रॉपर्टी लिस्ट है जिसे संजय राउत की पत्नी के नाम से खरीदी गई थी। अलीबाग को किहिम में एक दो नहीं बल्कि करीब 10 प्लॉट खरीदे गए हैं। प्रॉपर्टी की सेल डीड टाइम्स नाऊ नवभारत के पास है जिसके मुताबिक कई प्लॉट में वर्षा संजय राउत और स्वपना सुजीत पाटकर के ज्वाइंट नाम पर है। इन संपत्तियों की खऱीद के लिए लाखों रुपये का भुगतान किया गया है। सवाल ये है कि ये रुपये वर्षा राउत को कहां से मिले। क्या इस रकम का संबंध पात्रा चॉल से मिले एक करोड़ रुपयों से है। आज की पूछताछ में वर्षा राउत को ईडी के कुछ इसी तरह के सवालों का जवाब देना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।