लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala death case: वकील नहीं लड़ेंगे मूसेवाला के हत्यारों का केस, जिला बॉर एसोसिएशन का बड़ा फैसला

Updated Jun 07, 2022 | 14:54 IST

Sidhu Moose Wala death case: बार एसोसिएशन ने मंगलवार को कहा कि सि्दधू मूसेवाला के हत्यारों का केस जिले का कोई वकील नहीं लड़ेगा। इस बारे में बार एसोसिएशन ने संकल्प लिया है। जबकि सिद्धू की हत्या का केस वह बिना शुल्क लिए लड़ेगा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • गत 29 मई को हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी
  • पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर हैं मूसेवाला के हत्यारे, जारी है जांच
  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की

Sidhu Moose Wala death case : मानसा जिले के बार एसोसिएशन ने बड़ा फैसला किया है। बार एसोसिएशन ने मंगलवार को कहा कि सि्दधू मूसेवाला के हत्यारों का केस जिले का कोई वकील नहीं लड़ेगा। इस बारे में बार एसोसिएशन ने संकल्प लिया है। साथ ही बार एसोसिएशन का कहना है कि वह सिद्धू की हत्या का केस बिना शुल्क लिए लड़ेगा। बता दें कि गत 29 मई को हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। मूसेवाला की हत्या के तार कई गैंगस्टर से जुड़े हैं लेकिन अब तक हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इस मामले की जांच पंजाब एसआईटी कर रही है। पुलिस अब तक कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेगी। 

पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मूसा गांव पहुंचे। गांव में वह सिद्धू के परिजनों से मिले और अपना शोक जताया। कुछ दिन पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान मानसा जाकर मुलाकात की थी। इससे पहले गत शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की। यह मुलाकात चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। समझा जाता है कि इस दौरान मूसेवाला के परिजनों ने सिद्धू हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की, क्योंकि 7 दिन बाद भी मूसेवाला के हत्यारे पंजाब पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।