लाइव टीवी

AAP में सब कुछ ठीक है? केजरीवाल की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी के कई विधायक 'संपर्क' से बाहर

Updated Aug 25, 2022 | 10:36 IST

AAP MLA's News: दिल्ली में चल रहे सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा बुलाई गई बैठक में कई विधायकों से संपर्क न होने की बात सामने आ रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कल कुछ MLA से फोन पर संपर्क नहीं हुआ-सूत्र
  • केजरीवाल द्वारा बुलाई गई बैठक में सभी MLA को कॉल किया गया
  • आप पहले ही लगा चुकी है बीजेपी पर खरीद फरोख्त के आरोप

Aam Aadmi Party से जुड़ी एक बड़ी ख़बर आ रही है। आज Delhi के Chief Minister के घर एक बड़ी बैठक होनी है, लेकिन सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि बैठक के लिए कुछ MLA से संपर्क नहीं हो पाया है। सभी विधायकों फोन किया गया था, लेकिन कुछ विधायकों से बात नहीं हो पाईं है। इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त करने का आरोप लगाया था।

62 विधायक हैं आप के

केजरीवाल द्वारा बुलाई गई पार्टी विधायकों की बैठक सुबह 11 बजे शुरू होनी वाली है। इस बैठक में वर्तमान राजनीतक हालातों को लेकर चर्चा होनी है जिसमें सीबीआई और ईडी द्वारा पार्टी नेताओं के यहां की जा रही छापेमारी की चर्चा भी शामिल है। पार्टी के सूत्रों ने कहा कि सभी विधायकों को बैठक के लिए बुलाया गया है, उनमें से कुछ से संपर्क नहीं हो सका है। 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आप के 62 विधायक हैं।

Delhi: शराब नीति को लेकर आज भी बड़ा सियासी संग्राम, BJP करेगी हल्ला बोल, तो CM ने बुलाई विधायकों की बैठक

आप का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके मनीष सिसोदिया पर झूठा केस बनाया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आरोप लगाया था कि जब भाजपा उन्हें खरीदने में असफल हो गई तो उनके विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं भाजपा के संबित पात्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा है, कि आप विधायकों को कोई ऑफर नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने के बदले अरविंद केजरीवाल नाम का खुलासा करें।

Delhi liquor Policy: हमारे सवालों का सिसोदिया ही जवाब दें, कोई और नहीं- BJP का AAP पलटवार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।