लाइव टीवी

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत से मिला पेट्रोल बम का जखीरा, ईंट, गुलेल और पत्थर भी बरामद

Updated Feb 27, 2020 | 11:37 IST

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में भड़की हिंसा (Delhi Violence) में अभी तक 30 से ज्यादा की मौत हो गई है। इस बीच आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • AAP पार्षद ताहिर हुसैन की छत पर मिले पेट्रोल बम, पत्थर और गुलेल
  • ताहिर हुसैन के घर की छत से ना सिर्फ पथराव हुआ बल्कि पेट्रोल बम भी मारे गए
  • बीजेपी भी लगा चुकी है ताहिर हुसैन पर हिंसा का आरोप, अंकित के परिवार ने भी लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने के गंभीर आरोप लगे हैं। इस बीच कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिससे ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ सकती है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ताहिर हुसैन की छत पर पेट्रोल बम और पत्थर तथा ईंटो के टुकड़ो का जखीरा है। इतना ही नहीं पत्थर छोड़ने के लिए वहां गुलेल भी मौजूद थी।

ताहिर हुसैन की घर से फेंके गए पत्थर

 टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP पार्षद ताहिर हुसैन ने अपने समर्थकों और स्थानीय लोगों को पत्थर मारने के लिए कहा। वीडियो में ताहिर हुसैन के समर्थकों को उनके घर की छत से पथराव करते देखा जा सकता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारियों को रोकने की बजाया ताहिर को इधर-उधर टहल रहे हैं।

खुद को बताया पीड़ित

 ताहिर के आवास के बगल में स्थित घर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया और आग लगा दी गई थी।  बाद में स्थानीय लोगों ने ताहिर के घर के अंदर भाग रहे पत्थरबाजों पर हमला किया।  वीडियो वायरल होने के बाद ताहिर ने सफाई देते हुए खुद को पीड़ित के रूप में दिखाने की कोशिश की और एक वीडियो जारी कर कहा कि उसे खुद पुलिस ने बचाया।

अंकित के परिवार का आरोप

वहीं इस हिंसा में मारे गए इंटलीजेंस ब्यूरो (आईबी) कर्मचारी अंकित शर्मा के परिजनों ने भी अपने बेटे की मौत के लिए आप के पार्षद ताहिर हुसैन पर ही आरोप लगाया है। अंकित के परिवार ने आरोप लगाया कि अंकित घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। उन्होंने कहा कि अंकित शर्मा को पीट-पीटकर ले जाया गया और फिर बाद में उसकी लाश मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।