लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी: सुब्रमण्यम स्वामी

Updated Aug 26, 2020 | 17:37 IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है। उन्होंने फिर कहा है कि सुशांत की हत्या की गई थी।

Loading ...

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के एक दिन बाद बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 'बॉलीवुड कार्टेल' की कथित उपस्थिति के बारे में बात की। ट्वीट करते हुए स्वामी ने अपने दावे को दोहराया कि बॉलीवुड अभिनेता की हत्या की गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है।

स्वामी ने ट्वीट किया, ' 9 जुलाई को पहली बार मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि मुंबई पुलिस उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था। मैंने इशारा किया था कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी है।' 

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से ड्रग सिंडिकेट क नेक्शन की जांच के लिए मदद मांगी है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफियाओं के साथ कथित रूप से संपर्क में होने की बात सामने आई है। वाट्सअप पर हुई बातचीत का ब्यौरा सामने आया है। चैट में कथित रूप से रिया और गौरव के बीच बातचीत हुई है। गौरव को कथित रूप से ड्रग डीलर बताया जाता है।

इसमें श्रुति, जया साहा, मिरांडा का नाम भी आया है। एक बातचीत जो रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच हुई है, उसमें कहा गया है, 'चाय में इसकी चार बूंदें दो, इसके बाद उसे सोने दो...दवा का असर होने में 30 से 40 मिनट लगेंगे।' 

ईडी ने अब जया साहा को तलब किया है। साहा से पहले भी पूछताछ की गई है और अब उन्हें फिर से पेश होने के लिए कहा गया है। ईडी अब उससे ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ करना चाहती है। साहा क्वॉन टैलेंट एजेंसी में कंसल्टेंट थीं और वह सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के की टैलेंट मैनेजर भी थीं। हालांकि, रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं ली और वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।