लाइव टीवी

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के हार्दिक पटेल को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, जानिये पूरा मामला

Updated Apr 12, 2022 | 17:15 IST |

गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनकी सजा पर रोक लगा दी है। उन्होंने गुजरात हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया था। .

Loading ...

गुजरात  में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव  से पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट  ने हार्दिक पटेल को मिली दो साल की सजा पर रोक लगा दी है।  इस रोक का बड़ा फायदा हार्दिक पटेल को ये मिलेगा कि वो इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा का चुनाव लड़ सकेंगे। हार्दिक पटेल ने साल 2015 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के मामले में मिली सजा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और इस पर तुरंत सुनवाई की मांग की थी। मंगलवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता की अपील पर फैसला आने तक इस मामले में कोई सजा नहीं होगी। सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने की कानूनी अड़चनें फिलहाल दूर हो गई हैं। देखें वीडियो...  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।