लाइव टीवी

अब आरोपी नंबर 1 रिया की आई बारी, CBI ने पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस किया तलब

Updated Aug 28, 2020 | 10:51 IST

Rhea Chakraborty and CBI: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए सीबीआई ने आज फाइनली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया फिलहाल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सीबीआई ने सुशांत केस की जांच में रिया चक्रवर्ती को किया तलब
  • मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची रिया चक्रवर्ती, करेगी पूछताछ
  • रिया के अलावा पहले सात दिनों में अन्य संबंधित लोगों से पूछताछ कर चुकी है सीबीआई

मुंबई: सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई पूछताछ करेगी और इस पूछताछ में शामिल होने के लिए रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो चुकी है। इसके अलावा सैमुअल मिरांड़ा तथा नीरज भी पूछताछ में शामिल होने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। इससे पहले इस केस से जुड़े सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, नौकर, कुक नीरज तथा दीपेश सावंत से कई दिनों तक पूछताछ कर चुकी है। अब यह देखना होगा कि सीबीआई रिया से किस तरह की पूछताछ करेगी। सीबीआई की एक टीम कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से भी पूछताछ कर चुकी है। 

तमाम कड़ियों को जोड़ रही है सीबीआई

 रिया चक्रवर्ती को पूछताछ में शामिल करने के लिए सीबीआई ने सात दिनों  का समय लिया है। श्रुति मोदी, सैमुअल मिरांडा,जया, गौरव आर्या जैसे लोगों के नाम इस केस में काफी देर बाद सामने आए हैं जिसमें ड्रग का एक एंगल सामने आया है। इस दौरान सीबीआई ने तमाम तरह के सूबतों को एकत्र किया और केस से जुड़े तमाम लोगों, गवाहों तथा संदिग्धों से पूछताछ की। देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, नारकोटिक्स ब्यूरो और ईडी अब इस केस में शामिल हो चुकी हैं जिससे साफ है कि रिया चक्रवर्ती की राह इस केस में आसान नहीं होने वाली है। 

सीबीआई लगातार कर रही है पूछताछ

 इससे पहले रिया के भाई शौविक से भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई थी। शौविक से पहले, सीबीआई ने बृहस्पतिवार को सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया था। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे। सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रूके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह में आया था। सीबीआई की टीम पिठानी, नीरज और सावंत को लेकर सुशांत के फ्लैट पर पहुंची थी जहां 14 जून को हुई घटनाओं की कड़ियों को सिलसिलेवार समझने के लिए घटनाक्रम को कृत्रिम तौर पर दोहराया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।