लाइव टीवी

हैदराबाद में 90 प्रदर्शनकारियों के छोड़ने का मामला, क्या दबाव की राजनीति कर रहे हैं ओवैसी

Updated Aug 25, 2022 | 09:43 IST

एआईएमएआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर विधायक टी राजा सिंह को जेल नहीं भेजा गया तो प्रदर्शन जारी रहेगा। इन सबके बीच 90 उपद्रवियों को छोड़े जाने पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हां उनके प्रतिनिधि डीसीपी साउथ से मिले थे।

Loading ...

पैगंबर मोहम्मद साहेब पर अशोभनीय टिप्पणी के मामले में बीजेपी अपने विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई कर चुकी है और 10 दिन के भीतर जवाब भी मांगा है। टी राजा सिंह की गिरफ्तारी के बाद अदालत की तरफ से उन्हें जमानत मिली और वो आजाद है। लेकिन हैदराबाद सुलग रहा है। पिछले दो दिनों से रात में सड़कों पर प्रदर्शनकारी या उपद्रवी उत्पात मचा रहे हैं। हैदराबाद की सड़कों पर सिर तन से जुदा के नारे के बाद पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई। लेकिन 90 उपद्रवी भी आजाद है। इस संबंध में असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए बताया कि उनके प्रतिनिधि डीसीपी साउथ से मिले। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या उन्होंने दबाव बनाया। क्या ओवैसी खुद नहीं चाहते कि हैदराबाद में शांति कायम रहे। 

अब तक क्या हुआ

  • मेरे प्रतिनिधि डीसीपी साउथ से मिले-ओवैसी
  • हैदराबाद पुलिस ने 90 प्रदर्शनकारियों/उपद्रवियों को छोड़ा
  • पुलिस ने लाठीचार्ज के बाद हिरासत में लिया था।
  • दो दिनों तक हुए पथराव के बाद पुलिस ने की थी कार्रवाई
  • भड़काऊ नारे लगाने के बाद हिरासत में लिए गए थे। 
  • औवैसी की पार्टी के दबाव में छोड़ने का आरोप

राजा सिंह को जेल भेजा जाए
इन सबके बीच असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जब तक विधायक टी राजा सिंह को  जेल नहीं भेजा जाएगा प्रदर्शन जारी रहेगा। ओवैसी ने कहा कि जो शख्स एक वर्ग विशेष के खिलाफ टिप्पणियों के लिए जाना जाता है उसे इतना आसानी से कैसे छोड़ा जा सकता है। राजा सिंह नफरत की बात करते रहे हैं, लिहाजा उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।