लाइव टीवी

Indo-Pak Border: "Times Now Navbharat" की टीम पहुंची भारत-पाक सीमा पर,लिया सुरक्षा का जायजा [VIDEO]

Updated Aug 25, 2021 | 16:21 IST

Afghanistan में तालिबान के कब्ज़े के बाद भारत-पाक सीमा पर भारतीय जवान मुस्तैद हैं और दुश्मन की किसी भी चाल का मुंहतोड़ जबाव देने के लिए तैयार हैं, ऐसे में 'Times Now Navabharat' चैनल की टीम बार्डर पर पहुंची...

Loading ...

Indo-Pak border: अफगानिस्तान के हालात दुनिया के सामने हैं वहां तालिबान का कब्जा होने के बाद रोज ही वहां से कई खबरें सामने आ रही हैं, इन हालातों के बीच भारत ने अपने देश के नागरिकों को निकालने की पहल करते हुए कदम उठाए हैं और नागरिकों की सुरक्षित वतन वापसी कराई है।

ऐसे हालातों के बीच भारत पाकिस्तान सीमा (Indo-Pak Border) पर भी कुछ हलचल है ,गौर हो पाकिस्तान सीमा पर घुसपैठ आदि हरकतें करके भारत को अस्थिर करने की फिराक में लगा रहता है, हालांकि अक्सर ही वो मुंह की खाता रहता है।

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्ज़े के बाद भारत-पाक सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है | भारतीय जवान पूरी मुस्तैदी से सीमा की रक्षा कर रहे हैं। पाकिस्तान पूरी कोशिश में है की भारतीय सीमा में तालिबान के आतंकियों की घुसपैठ करा सके, इस बाबत "Times Now Navbharat" चैनल की टीम ने भारत-पाक सीमा पर सुरक्षा का जायज़ा लिया- 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।