लाइव टीवी

ऑपरेशन दिल्ली दंगा: Times Now नवभारत के कैमरे पर अबु बकर ने किया बड़ा खुलासा, दिल्ली दंगों को लेकर बड़ा दावा

Updated Aug 24, 2021 | 18:33 IST

Operation Delhi danga: टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन से दिल्ली दंगों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अबु बकर ने बताया कि दिल्ली के दंगों में कई हत्याएं की गई लेकिन मुसलमानों को बहुत कम नुकसान हुआ।

Loading ...

टाइम्स नाउ नवभारत ने आज आपके सामने एक बड़ा खुलासा किया है। ये खुलासा दिल्ली में साल 2020 में हुए दंगे को लेकर है। ये खुलासा एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए हुआ है, जिसका मुख्य किरदार अबु बकर है। वो अबु बकर जो इस वक्त पुलिस की हिरासत में है और उस पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप है। TIMES NOW नवभारत ने कल खुलासा किया था कि किस तरह अबु बकर और उसकी टीम पूरे देश में धर्म परिवर्तन का रैकेट चलाती है। अबु बकर ने TIMES NOW नवभारत के छिपे कैमरे पर दावा है कि अब तक उसने करीब तीन हजार लोगों का धर्म बदलवा दिया है।

TIMES NOW नवभारत की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम ने जब अबु बकर का सच देश को बताया, उसके बाद धर्मांतरण की जांच के लिए हरियाणा के नूंह के SP ने SIT बना दी और अब उसकी जांच हो रही है। TIMES NOW नवभारत की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम के सामने अबु बकर जब धर्मातरण को लेकर बड़े बड़े खुलासे कर रहा था, उसी वक्त दिल्ली दंगे को लेकर उसने जो बातें बताईं वो सनसनीखेज थी। अबु बकर ने बताया कि किस तरह वो और उसके लोगों ने दिल्ली दंगे के दौरान लोगों की हत्या की। अबु बकर ने अपने खुलासे में बताया कि वो और उसके लोगों ने जान भी लीं और बाद में मजलूम भी बन गए। 

टाइम्स नाउ नवभारत एक जिम्मेदार चैनल है और हम अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह समझते हैं। इसी कारण स्टिंग ऑपरेशन के दौरान अबु बकर की तरफ से किए गए कुछ सनसनीखेज दावों को हम नहीं सुनाएंगे। हम ये चाहते हैं कि खबर के कारण समाज में माहौल ना बिगड़े, हम चाहेंगे कि अबु बकर जो कह रहा है उसकी जांच दिल्ली पुलिस करे और अगर पुलिस हमारे स्टिंग ऑपरेशन को लेकर किसी तरह की जानकारी हमसे मांगेगी तो हम उससे जरूर साझा करेंगे। अबु बकर को लेकर हमारा ये स्टिंग ऑपरेशन पूरी तरह जनहित और देशहित में है। अबु बकर के दावे में कितनी सच्चाई है, इसे जांचना और परखना पुलिस-प्रशासन का काम है। हम सिर्फ ये कहना चाहेंगे कि अगर अबु बकर का दावा सच्चा है तो ये इस दशक का सबसे बड़ा खुलासा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।