लाइव टीवी

Times Now Summit 2020: यहां लाइव देखें टाइम्स नाउ समिट

Updated Feb 13, 2020 | 11:11 IST

Times Now Summit 2020: टाइम्स नाउ समिट के पहले दिन पीएम मोदी ने साफ किया कि लक्ष्य तय करना ही होगा। इसके साथ ही आज दूसरे दिन क्या खास है इसे आप यहां लाइव देख सकते हैं।

Loading ...

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दो दिन तक चलने वाले टाइम्स नाउ समिट 2020 का आज दूसरा दिन है। पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी अलग अलग विधाओं में पारंगत शख्सियतें हिस्सा लेंगी।राजनीति,समाज कला साहित्य और खेल जगत की तमाम हस्तियां समिट की शान बढ़ाएंगे। पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हिस्सा लिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक तरफ जहां सरकार की कामयाबियों को बताया तो चुनौतियों का भी जिक्र किया। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने उन रास्तों का भी जिक्र किया जो देश के लिए जरूरी है। आप टाइम्स नाउ चैनल के अलावा यहां भी इसका लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।