लाइव टीवी

LAC से LoC तक शान से तिरंगा लहरा रहा है, अटारी बॉर्डर पर इस तरह दिखा आजादी के जश्न का जोश 

Updated Aug 15, 2021 | 12:08 IST

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीएसएफ के जवानों ने अटारी बॉर्डर जोश के साथ फहराया तिरंगा और पाकिस्तान को संदेश दिया कि खुराफात किया तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Loading ...

देश आज 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। देशवासी कश्मीर से कन्याकुमारी तक जश्न-ए-आजादी में डूबे हैं। LAC से LoC तक शान से तिरंगा लहरा रहा है, कुछ ऐसा ही जोश भारत-पाकिस्तान की सीमा अटारी बॉर्डर पर भी देखने को मिल रहा है। यहां हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है। आज अटारी बॉर्डर पर डीजी बीएसएफ ने तिरंगा फहराया। इस मौके पर उन्होंने देशवासियों को आश्वासन दिया कि जब तक सीमा पर बीएसएफ तैनात है आपको फिक्र करने की जरुरत नहीं है। 

साथ ही उन्होंने पड़ोसी मुल्क को पैगाम दिया कि किसी तरह की खुराफात न करे नहीं तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। इसके साथ बीएसएफ जवानों साइकिल रैली का आयोजन किया गया। यह रैली भुज और बारामूला से 1500 किलोमीटर चलकर यहां पहुंची है। यह रैली देश के नौजवानों को पैगाम दे रही है कि आपके अंदर भी देशभक्ति की भावना होनी चाहिए। आपको भी देश के लिए काम करना होगा। आज यहां अलग ही जश्न का माहौल है। हर कोई देश भक्ति के रंग रंगा हुआ है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।