लाइव टीवी

बाइक से भाग रहे थे उदयपुर के हत्यारे, 170 किमी तक पीछा कर पुलिस ने पकड़ा; Video वायरल

Updated Jun 29, 2022 | 13:17 IST

Udaipur Murder Update: तालिबानी तरीके से हत्या करने के बाद आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार शहर की तरह भागने लगे थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें 170 किमी तक पीछा करके राजसमंद जिले के भीम इलाके से पकड़ा। हत्या करके दोनों आरोपी बहुत ही शातिराना अंदाज में भाग रहे थे, लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • टेलर की हत्या कर बाइक से भाग रहे थे आरोपी
  • पुलिस ने 170 किमी तक पीछा कर पकड़ा
  • आरोपियों को पकड़ते ही पुलिस ने लात-घूसों से पीटा

Udaipur Murder Update: राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर की तालिबानी तरीके से हत्या करने के बाद आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार शहर की तरह भागने लगे थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें 170 किमी तक पीछा करके राजसमंद जिले के भीम इलाके से पकड़ा। हत्या करके दोनों आरोपी बहुत ही शातिराना अंदाज में भाग रहे थे, लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा। हत्यारों के पकड़े जाने का वीडियो सामने आया है। आप वीडियो में आरोपियों को पुलिस के हत्थे चढ़ते देख सकते हैं।

लात-घूंसों से पुलिस ने की पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपियों को पकड़ते ही सबसे पहले पुलिस ने उनकी जमकर पिटाई की। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी बाइक से भीम-देवगढ़ इलाके की तरफ भाग रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस की और नेशनल हाईवे-8 पर नाकाबंदी की गई। जैसे ही दोनों आरोपियों ने यहां पुलिस को देखा, वैसे ही दोनों कस्बे में घुस गए। आरोपी कस्बे से होते हुए बदनौर चौराहा कॉलेज के सामने हाईवे पर निकले। इसके बाद अजमेर की तरफ जाने लगे। पुलिस भी आरोपियों का पीछा करती रही और आड़ावाला मोड़ के पास दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने दोनों को पकड़कर सबसे पहले लात-घूंसों और डंडों से सड़क पर ही पीटा। इसके बाद दोनों को बाल पकड़कर गाड़ी में डाल दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।