लाइव टीवी

नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में हम एक कदम और आगे बढ़े-अमित शाह

Updated Sep 24, 2022 | 13:18 IST

गृहमंत्री अमित शाह बिहार के सीमांचल इलाके में हैं। सीमांचल की धरती से उन्होंने नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में एसएसबी जवानों की भूमिका महत्वपूर्ण है।

Loading ...

गृहमंत्री अमित शाह इस समय सीमांचल के दौरे पर हैं किशनगंज में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सीमाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। चाहे भारत से लगती पश्चिमी सीमा हो, उत्तरी सीमा हो या पूर्वी सीमा अब किसी कि हिम्मत नहीं कि वो अवैध तरीके से घुस सके। एसएसबी के जवानों के लिए सरकार कई तरह की योजनाओं पर काम कर रही है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बिहार के प्रसिद्ध काली मंदिर में पूजा-अर्चना की, जिसे लंबे समय से हिंदू-मुस्लिम एकता का प्रतीक माना जाता रहा है।लगभग 50 प्रतिशत से अधिक मुस्लिम बहुल आबादी वाले किशनगंज जिले में शुक्रवार की रात बिताने के बाद सुबह के समय शाह ‘बूढ़ी काली मंदिर’ पहुंचे।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने एक वीडियो साझा किया जिसमें शाह मंदिर में आरती करते और पुजारियों का आशीर्वाद लेते दिखाई देते हैं।

प्राचीन काली मंदिर के बारे में मान्यता है कि इसका निर्माण एक मुस्लिम नवाब द्वारा दान की गई भूमि पर किया गया है।गृह मंत्री की बिहार यात्रा शुक्रवार दोपहर पूर्णिया जिले में भाजपा की रैली के साथ शुरू हुई थी, जिसके बाद शाम को वह किशनगंज पहुंचे और विधायकों, सांसदों तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।