लाइव टीवी

Arpita Mukherjee: फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी, ईडी ने कराया मेडिकल

Updated Jul 29, 2022 | 13:24 IST

Arpita Mukherjee Video: ED की हिरासत में अर्पिता मुखर्जी फूट फूट कर रोती दिखाई दीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्पिता के किस तरह आंसू निकले।

Loading ...
मुख्य बातें
  • ED हिरासत में फूट-फूटकर रोई अर्पिता मुखर्जी
  • पार्थ चटर्जी की करीबी 'कैश क्वीन' के निकले आंसू
  • ईडी की टीम ने कराया अर्पिता मुखर्जी का मेडिकल

West Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ मंत्री Partha Chatterjee की करीबी महिला सहयोगी Arpita Mukherjee से पूछताछ लगातार जारी है। 50 करोड़ से ज्यादा की बरामदगी केस में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी को अब से थोड़ी देर पहले मेडिकल लाया गया था। इस बीच ED की हिरासत में जब उन्हें गाड़ी से निकाल कर दफ्तर ले जाया जा रहा था तो Arpita Mukherjee फूटफूट कर रोने लगी। 50 करोड़ से ज्यादा की बरामदगी केस में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी को अब से थोड़ी देर पहले मेडिकल लाया गया था।

सेक्स टॉय होने का शक

कोलकाता टीचर भर्ती घोटाले से जुड़ी बड़ी खबर, छापेमारी में ED को कुछ ऐसे खिलौने मिले जिनके सेक्स टॉय होने का शक है। छापेमारी में ED को एक डायमंड रिंग भी मिली जिस पर P लिखा हुआ है। ED एक वरिष्ठ नेता समेत 4 महिलाओं से पूछताछ कर सकती है। बड़ी खबर ये भी है पूछताछ से जो जानकारी मिल रही है उससे कुछ और घोटाले के राज भी खुल सकते हैं।जो दस्तावेज मिले हैं उसमें कई और घोटाले के जानकारी मिली है।

Arpita Mukherjee: कैश क्वीन अर्पिता के दूसरे फ्लैट से मिला 29 करोड़ कैश और 5 KG सोना, नोट गिनने में ही लग गए कई घंटे

मिले सोना और भारी मात्रा में कैश

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अर्पिता मुखर्जी से संबद्ध एक अपार्टमेंट से भारी मात्रा में सोने के आभूषण और 27.9 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की है। मुखर्जी को पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार किए गए मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी माना जाता है। अधिकारियों के मुताबिक, बेलघरिया में एक अपार्टमेंट से नकदी बरामद की गयी और रातभर गिनती करने के बाद 27.90 करोड़ रुपये पाए गए। ममता बनर्जी की सरकार में प्रभावशाली मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अर्पिता मुखर्जी के टॉलीगंज फ्लैट में नकदी मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया।

अर्पिता की काली डायरी बताएगी घोटाले का सच? पूछताछ में कोर्ड वर्ड को डिकोड करेगी ED

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।