लाइव टीवी

सिवान में महावीरी अखाड़े के जुलूस पर मस्जिद से किसने फेंके पत्थर? सुनिए चश्मदीद की जुबानी 

Updated Sep 09, 2022 | 17:45 IST

बिहार के सिवान में महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान दो गुटों में झड़प हुई। समाजिक तत्वों ने इसका फायदा उठाया और पथराव शुरू कर दिया। लोग इमारतों के ऊपर चढ़कर पथराव करते दिखाई दिए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बिहार में दो गुटों में झड़प के बाद जमकर ईंट पत्थर चले।
  • उपद्रवियों ने इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी भी की।
  • आखिर ऐसा क्या हुआ कि भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई।

बिहार के सिवान में महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान दो पक्षों में भिड़ंत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों दिख रहा है कि भीड़ ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की है। दरअसल सिवान में महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। असमाजिक तत्वों ने इसका फायदा उठाया और पथराव शुरू कर दिया। लोग इमारतों के ऊपर चढ़कर पथराव करते दिखाई दिए। मस्जिद से पत्थर फेंकने के सबूत मिले। मस्जिद से जुलूस पर पथराव किया गया, सीवान को सुलगाने की किसकी साजिश है? मस्जिद से जुलूस पर किसने फेंके पत्थर?

इस पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं असामाजिक तत्वों ने एक गुमटी में भी आग लगा दी। घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है। पथराव और आगज़नी की घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के पचिम टोला से अखाड़ा मेला ले जाने के दौरान असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की जिसमें 4 लोग और 2 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।