लाइव टीवी

योगी आदित्यनाथ की बहन का खास इंटरव्यू, ऐसे करती हैं जीवन यापन, बताए CM योगी के कई किस्से

Updated Mar 23, 2022 | 00:26 IST

Yogi Adityanath sister interview: योगी आदित्यनाथ का परिवार उत्तराखंड में है। टाइम्स नाउ नवभारत ने उनकी बहन शशि सिंह से खास बातचीत की है। शशि सिंह ने योगी को लेकर कई बातें की हैं।

Loading ...

योगी आदित्यनाथ एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। ऐसे में टाइम्स नाउ नवभारत ने उनकी बहन से खास बातचीत की है। न्यूज एडिटर मीनाक्षी कंडवाल ने उत्तराखंड में योगी की बड़ी बहन शशि सिंह का इंटरव्यू किया। योगी की बहन एक दुकान चलाती हैं। उन्होंने बताया कि उनके भाई का कहना है कि मेहनत करो कमाओ और खाओ। 

योगी के जीजा पूरन ने कहा कि यूपी की जनता को बधाई, उन्‍हें इतना बड़ा बहुमत देकर दोबारा मौका द‍िया है, जो लोग यहां आते हैं और योगी जी कहते हैं तो हमें बड़ी खुशी म‍िलती है। जब मेरी शादी हुई थी उस समय वो बीएससी कर रहे थे, उसके बाद ढाई साल तक हम लोगों के साथ रहे, वो कहते थे क‍ि ज‍िन चीजों में आप पड़े हैं मैं नहीं पड़ूंगा। 

उनकी बहन ने कहा कि 31 साल पहले पानचुर गांव से कुठाल गांव तक महाराज जी ही मेरी डोली लेकर आए थे। चुनाव के समय महाराज जी ने कहा था कि मम्‍मी के पास आएंगे, तभी जाएंगे उनसे म‍िलने के ल‍िए। शशि ने बताया कि वो पहले लालटेन और लैंप में पढ़ाई करते थे, सब एक ही कमरे में पढ़ते थे, हम भाई-बहनों की कभी लड़ाई नहीं हुई। महाराज जी तो नौकरी की बात कहकर घर से गए थे, बाद में पता चला क‍ि महाराज जी बन गए हैं, तो जो साधु संत आते थे उन्‍हें देखती थी क‍ि इनमें हमारे भाई न हों।

शशि ने कहा कि अगर वो उत्तराखंड के सीएम होते तो यहां बहुत व‍िकास होता, धामी जी सीएम बन गए हैं वो व‍ि‍कास करेंगे।

यूपी के नतीजों ने साबित किया कि सुशासन की जीत हुई, गोरखपुर में बोले योगी आदित्यनाथ

योगी सरकार 2.0 में सबसे पहले इन फैसलों पर रहेगी नजर, जानें क्या होगा फायदा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।