लाइव टीवी

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने जयपुर आयेंगे

Updated Aug 26, 2020 | 00:12 IST

राजस्थान के नवनियुक्त कांग्रेस प्रभारी अजय माकन कांग्रेस पार्टी नेताओं व वर्करों से बात करने जयपुर जायेंगे और उनका फीडबैक भी लेंगे। 

Loading ...
अजय माकन पार्टी के संभागीय और जिला स्तरीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे

जयपुर: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के नवनियुक्त प्रभारी अजय माकन पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने इस सप्ताह जयपुर आयेंगे। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि माकन पार्टी के संभागीय और जिला स्तरीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे।

उन्होंने बताया कि जमीनी स्तर पर जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं ने फीडबैक लेने के बाद पार्टी की नई राज्य इकाई की कार्यकारणी के गठन पर निर्णय किया जायेगा।डोटासरा ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि माकन का इसी हफ्ते आने का कार्यक्रम है, हालांकि इस बारे में अंतिम रूप से तय नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘हम संगठनात्मक संबंधी मुद्दो पर चर्चा करेंगे। चर्चा से पार्टी के संगठन को सुव्यवस्थित करने में मदद मिलेगी।’’

शिक्षा मंत्री डोटासरा को पिछले महीने उस समय कांग्रेस की राज्य इकाई का नया प्रमुख नियुक्त किया गया था जब पार्टी नेता सचिन पायलट को उनके बागी रूख अपनाये जाने के बाद पीसीसी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था। वहीं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता माकन को राज्य में महीने भर के राजनीतिक संकट के खत्म होने के बाद प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया था। 

एआईसीसी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी के रूप में उनकी यह पहली यात्रा होगी।डोटासरा ने भाजपा पर लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता उसे सबक सिखाने को तैयार है। उन्होंने कहा, ‘‘देश में केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शासन कर रहे है जो लोकतंत्र के लिये अच्छा सूचक नहीं है।’’

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।