लाइव टीवी

बीजेपी को अमन चैन पसंद नहीं लिहाजा राजस्थान को बदनाम करने की कोशिश- अशोक गहलोत

Updated May 04, 2022 | 14:10 IST

क्या राजस्थान को बीजेपी बदनाम करने की कोशिश कर रही है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने करौली, अलवर और जोधपुर का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि वो तो हम सतर्क थे इसलिए दंगे नहीं हुए।

Loading ...
बीजेपी को अमन चैन पसंद नहीं लिहाजा राजस्थान को बदनाम करने की कोशिश- अशोक गहलोत
मुख्य बातें
  • राजस्थान को बदनाम करने की साजिश- अशोक गहलोत
  • बीजेपी के लोगों को राज्य में शांति पसंद नहीं
  • इस समय बीजेपी के लिए राजस्थान सॉफ्ट निशाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे प्रदेश में शांति हजम नहीं हो रही है। कांग्रेस और राज्य सरकार को बदनाम करने के षड्यंत्र में लगी है। इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार हिंसा के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी और किसी भी कीमत पर दंगा नहीं होने दिया जाएगा। आप जानते हो कि जब हिंदू-मुस्लिम के दंगे हुए हैं तो क्या स्थिति बनती है, देश के अंदर क्या-क्या हालात हुए हैं यूपी के अंदर, बिहार के अंदर, जहां-जहां दंगे हुए हैं, गुजरात के अंदर, वो काले अक्षरों में लिखा गया है इतिहास में। सच तो यह है कि बीजेपी बौखलाई हुई है। बीजेपी का अभी पूरे देश में निशाना कोई है तो राजस्थान है और उसे आप देख सकते हैं। 

'जे पी नड्डा सवाई माधोपुर आए, करौली में आग लगी'
दंगे भड़क रहे हैं,जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सवाई माधोपुर में आए थे तब भी मैंने कहा था कि ये आग लगाने आए हैं। आग लग गई करौली में।’जोधपुर में मंगलवार को हुए उपद्रव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जोधपुर में जो कुछ हुआ कोई ऐसा मुद्दा नहीं था कि दंगा भड़कने की स्थिति आए।  करौली में,राजगढ़ में, जोधपुर में, कहीं दंगा होने नहीं दिया और इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई, कोई बड़ी घटना नहीं हुई, हादसा नहीं हुआ।

'रामनवमी के दिन शांति रही, सात राज्यों में दंगे भड़के'
रामनवमी को राजस्थान में शांति रही जबकि देश के सात राज्यों में दंगे भड़के। बुलडोजर चले गरीबों पर, क्या-क्या नहीं हुआ है? राजस्थान में शांति रही, शांति इनको हजम नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हिंसा की घटनाओं के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी और किसी भी कीमत पर दंगा नहीं होने देगी।उल्लेखनीय है कि ईद पर उपद्रव के बाद मुख्यमंत्री के गृहनगर जोधपुर में मंगलवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। गहलोत ने कहा कि जोधपुर में अब शांति है और सद्भावना के प्रयास किए जा रहे हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।