लाइव टीवी

Rajasthan:जयपुर में मंगलवार को भाजपा विधायक दल की अहम बैठक 

Updated Aug 10, 2020 | 12:57 IST

BJP MLA meeting in Jaipur: भाजपा विधायक दल की बैठक 11 अगस्त मंगलवार को जयपुर में बुलाई गई है गौरतलब है कि वहां पर सत्ता को लेकर सियासी घमासान जारी है।

Loading ...
नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की ओर से इस संबंध में भाजपा के सभी विधायकों को एक पत्र भेजा गया है

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के बीच 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले भाजपा विधायक दल की बैठक 11 अगस्त मंगलवार को जयपुर में बुलाई गई है।विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की ओर से इस संबंध में भाजपा के सभी विधायकों को एक पत्र भेजा गया है। भाजपा विधायक दल की बैठक 11 अगस्त को शाम चार बजे जयपुर के होटल क्राउन प्लाजा में बुलाई गई है।

कटारिया ने भाजपा के सभी विधायको लिखे पत्र के अनुसार भाजपा विधायक दल की बैठक 11 अगस्त को सांयकाल होटल क्राउन प्लाजा, टोंक रोड, सीतापुरा जयपुर में आयोजित की जायेगी। उन्होंने सभी विधायको से होटल क्राउन प्लाजा में सांयकाल चार बजे आवश्यक रूप से पहुंचने का आग्रह किया है।

इससे पहले रविवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी, कांग्रेस विधायक दल और समर्थक दलों की बैठक को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा था, 'हम सब लोकतंत्र के योद्धा हैं। यह लड़ाई हम जीतने जा रहे हैं और साढे़ तीन साल के बाद चुनाव में भी जीतेंगे।'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को विधायकों से लोकतंत्र को बचाने के लिए लोगों की आवाज सुनने और राज्य के लोगों के हित में सच्चाई के साथ खड़े होने की अपील की। 

गहलोत ने कहा, 'हम सब लोकतंत्र के योद्धा हैं। यह लड़ाई हम जीतने जा रहे हैं और साढे़ तीन साल के बाद चुनाव में भी जीतेंगे।'बताया जा रहा है कि इस बैठक में कांग्रेसी विधायकों ने सचिन पायलट खेमे में शामिल बागी विधायकों पर कार्रवाई की मांग की है साथ ही ये भी संकेत हैं कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से अब पार्टी हाईकमान के सामने बागी विधायकों को लेकर कोई चर्चा या वापसी को लेकर बात नहीं की जाए।
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।