लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में ब्लैकमेलर से परेशान महिला अचानक बेटे संग हुई गायब, युवती की मां को किडनैपिंक का शक

Updated Jul 16, 2022 | 14:39 IST

Jaipur News: एक युवती खुद के पांच वर्षीय बेटे सहित अचानक 13 दिन पहले गायब हो गई मां ने आरोप लगाया कि, उसकी बेटी का आरोपी ने नहाते समय गुपचुप तरीके से वीडियो बनाया था। मामला भांकरोटा इलाके का है। मां ने एक अज्ञात शख्स पर शक जताया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में मां-बेटे घर से अचानक हुए गायब
मुख्य बातें
  • जयपुर के भांकरोटा में युवती बेटे सहित घर से गायब हो गई
  • मां ने एक अज्ञात शख्स पर शक जताया है
  • आरोपी बेटी को कर रहा था ब्लैकमेल

Jaipur Crime News: पिंकसिटी जयपुर में एक युवती खुद के पांच वर्षीय बेटे सहित अचानक 13 दिन पहले गायब हो गई। बेटी को तलाशने को लेकर युवती की मां ने अब पुलिस से गुहार लगाई है। मामला भांकरोटा इलाके का है। मां ने एक अज्ञात शख्स पर शक जताया है जो कि, उसकी बेटी को एक माह से ब्लैकमेल कर रहा था। मां ने आरोप लगाया कि, उसकी बेटी का आरोपी ने नहाते समय गुपचुप तरीके से वीडियो बनाया था।

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। अब पुलिस युवती की तलाश करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि भांकरोटा क्षेत्र के सिवांड मोड़ की रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि वह 3 जुलाई की दोपहर को पानी लेने गई थी। इसके बाद घर लौटी तो उसकी 24 साल की बेटी और पांच साल का नाती घर से गायब मिले। इसके बाद उनकी हर जगह तलाश की। रिश्तेदारों से पूछताछ की मगर उनका कोई सुराग नहीं लगा। 

ब्लैकमेलिंग से बेटी परेशान थी

पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि बेटी के घर से गायब होने से पहले वह गुमसुम रहती थी। घर में रोने लग जाती थी। उसकी इस तरह की हालत देखकर उससे पूछा तो उसने बताया कि एक शख्स जिसको वह नहीं जानती उसने उसका नहाते समय चोरी छिपे वीडियो बना लिया था। इसके बाद से वह कई बार रास्ते में आते-जाते वक्त उसे वह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति की इस हरकत के कारण युवती लंबे समय से दिमागी तौर पर परेशान रहती थी। पीड़ित मां ने भी उसे ऐसे लोगों से परेशान नहीं होने का दिलासा दिलाया था। पीड़ित महिला की मां ने बेटी और नाती के किडनैप होने की आशंका जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। अब पुलिस लापता हुए मां-बेटे सहित आरोपी की तलाश में जुटी है।


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।