लाइव टीवी

Jaipur Honey Trap: जयपुर में हनी ट्रैप का मामला, इलाज के नाम पर बिछाया ब्लैकमेलिंग का जाल

Updated May 07, 2022 | 18:04 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में हनी ट्रैप के मामले का खुलासा हुआ है। दो आरोपी पकड़े गए हैं। दोनों ने इलाज के नाम पर एक व्यक्ति का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में इलाज के नाम पर ब्लैकमेल करने वाले पकड़ाए
मुख्य बातें
  • ब्लैकमेल करने वाली महिला ने खुद को बताया था नर्स
  • आरोपी ने पीड़ित का बनाया अश्लील वीडियो
  • पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो कार, मोबाइल फोन किया बरामद

Jaipur Honey Trap News: जयपुर में एक व्यक्ति के इलाज के नाम पर अश्लील वीडियो बनाकर पैसे मांगने वाली महिला सहित दो आरोपी पकड़े गए हैं। दोनों के वीडियो वायरल करने से पहले ही जयपुर पुलिस ने उनको पकड़ लिया। दोनों के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और एक बोलेरो बरामद की गई है। पुलिस को पहले से ही लगातार हो रही अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाकर अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश दिए गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित के मोबाइल पर एक महिला का फोन आया, जिसने अपना नाम पूजा बताया। उसने किराए के लिए पीड़ित से कमरे की बात की। पीड़ित ने उसे कमरा दिखाया। जो उसको पसंद नहीं आया। उसने पीड़ित को बताया कि वह एसएमएस कॉलेज में फिजियोथेरिपिस्ट है। उसने पीड़ित से कहा कि उनका कोई दर्द हो तो वह उसे थेरपी से ठीक कर सकती है। एक दिन उसने पीड़ित को फोन करके बताया कि वह आज फ्री है और उनके कमर दर्द की थेरपी कर सकती है। उसके बताए पते पर पीड़ित पहुंचे और थेरपी कराने लगे। तभी पांच मिनट बाद गेट खोलते हुए एक व्यक्ति आया और खुद को उस महिला का पति बताकर उसका वीडियो बना लिया। उसने पीड़ित से 10 लाख रुपये की मांग की। कई बार फोन करके धमकाया कि अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने की कार्रवाई

इस घटना में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ हेतु अतिरिक्त पुलिस आयुक्त भरत लाल मीणा के निर्देशन पर थानाधिकारी मुहाना लखन सिंह ने टीम गठित कर मामले की छानबीन शुरू की। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ब्लैकमेल करने वाली महिला गायत्री उर्फ पूजा व महिला का कथित पति अबरार खान को वीडियो वायरल करने से पहले डिटेन कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और बोलेरो कार बरामद कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।