लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर के लोगों का चैन छीनने के लिए साजिश रच रहे थे चैनपुरियां गैंग के बदमाश, हुए गिरफ्तार

Updated Jun 15, 2022 | 21:31 IST

Jaipur Crime News: आइपीएस कच्छावा के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली थी की गैंग के चार - पांच बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस की गठित टीमों को सक्रिय किया गया।  इसके बाद पुलिस ने बिलवा के पास एक होटल में बदमाशों के ठहरे होने की मिली सूचना के बाद छापा मारकर चारों बदमाशों को दबोच लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस ने राजेंद्र चैनपुरिया गैंग के चार बदमाशों का दबोचा
मुख्य बातें
  • पुलिस ने राजेंद्र चैनपुरिया गैंग के चार बदमाशों को दबोचा
  • बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे
  • आरोपियों के खिलाफ दर्ज हैं दर्जनों गंभीर मामले 

Jaipur Crime News : राजधानी के लोगों का सुख चैन छीनने की फिराक में घूम रहे आदतन बदमाशों की गैंग को जयपुर दक्षिण पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उपायुक्त दक्षिण मृदुल कच्छावा ने जानकारी दी कि आदतन अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चाकसू सर्किल के थाना शिवदासपुरा की गठित टीम ने कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर किसी वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने राजेंद्र चैनपुरिया गैंग के चार बदमाशों का दबोचा है।

आइपीएस कच्छावा के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली थी की गैंग के चार-पांच बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस की गठित टीमों को सक्रिय किया गया।  इलाके में संदिग्धों व बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया गया।

पुलिस ने तैनात किए थे इंफोरमर्स 

वहीं पुलिस की ओर से इंफोरमर्स को भी तैनात किया गया। इसके बाद पुलिस ने बिलवा के पास एक होटल में बदमाशों के ठहरे होने की मिली सूचना के बाद छापा मारकर चारों बदमाशों को दबोच लिया। हालांकि पुलिस ने सभी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढे राजेन्द्र मीना उर्फ राजेन्द्र चैनपुरींया (26) निवासी चैनपुरा, हरिमोहन मीना (23) निवासी चैनपुरा, दिलखुश मीना (23) निवासी धौराला व कानजी मीना (34 ) निवासी नारायणपुरा है जो कि आदतन अपराधी हैं। 

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हैं दर्जनों गंभीर मामले 

आइपीएस मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस के हत्थे चढे़ कान्जी मीणा पर उनियारा, गंगापुर सिटी, सरमथुरा व दौसा में कई गंभीर मामले दर्ज हैं। बदमाश दिलखुश के खिलाफ लालसौट, सवाई माधोपुर, शिवदासपुरा व टोंक में विभिन्न धाराओं में कई गंभीर प्रकरण दर्ज हैं। इसी प्रकार बदमाश राजेन्द्र चैनपुरीया के खिलाफ जयपुर, सवाई माधोपुर व दौसा जिले के कई थानों में गंभीर प्रकृति के अभियोग दर्ज हैं। इसके अलावा पुलिस द्वारा पकड़े गए चौथे बदमाश हरिमोहन मीना के खिलाफ जयपुर व सवाई माधोपुर जिले के कई थानों में गंभीर अपराध दर्ज हैं। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।