लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में फेसबुक फ्रेंड ने पंजाब की युवती से किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated May 28, 2022 | 13:46 IST

Rape In Jaipur: एक युवती को फेसबुक से की गई दोस्ती भारी पड़ गई। आरोपी ने युवती के साथ रेप किया। उसे शादी का झांसा दिया। अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेल भी किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच-पड़ताल की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में फेसबुक फ्रेंड ने युवती से किया रेप (प्रतीकात्मक)
मुख्य बातें
  • तीन साल तक युवती को लिव-इन-रिलेशनशिप में रखा आरोपी ने
  • अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम भी करता था आरोपी
  • आरोपी ने युवती को दिया था शादी का झांसा

Jaipur Crime News: आधुनिक जमाने की कहावत है कि फेसबुक से उपजा प्रेम टिकाऊ नहीं होता। जयपुर में इस कहावत को चरितार्थ करते हुए एक मामला सामने आया है। जयपुर में फेसबुक फ्रेंड द्वारा पंजाब की युवती से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती को आरोपी ने शादी का झांसा दिया। उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा। सबसे बड़ी बात कि आरोपी और पीड़िता तीन साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे।

भांकरोटा थाना पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जाता है प्यार अंधा होता है। यह मामला भी कुछ इसी तरह का था। आरोपी तीन साल तक युवती को शादी का झांसा देकर उसका रेप करता रहा। लेकिन युवती उसके प्यार के जाल में फंस चुकी थी। इसलिए इन सब चीजों से बाहर निकलने में उसे समय लग गया।

ये है पूरा प्रकरण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटियाला पंजाब निवासी 23 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि साल 2018 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती मनीष मीणा से हुई थी। फेसबुक फ्रेंड बनने के बाद दोनों मोबाइल कॉल के जरिए बातचीत करने लगे। आरोपी मनीष मीणा ने उसे बातचीत के दौरान प्यार में फांस लिया। उसे मनीष मीणा पर इस कदर भरोसा हो गया था कि वह उसके प्यार में कुछ भी करने को तैयार थी। मनीष के फैलाए जाल में युवती बुरी तरह से फंस चुकी थी। उसे मनीष के प्यार ने अंधा कर दिया था। मिलने के बहाने बुलाकर आरोपी ने उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया।

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे युवती और आरोपी

पीड़िता युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी लगातार उसके साथ रेप करता रहा। पिछले तीन सालों से महापुरा अजमेर रोड स्थित मकान में दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। उसके सामान को घर से बाहर फेंक दिया। घर से बाहर निकालकर घर के बाहर प्राइवेट गार्ड लगवा दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच-पड़ताल जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।