लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में तीन युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक की हालत गंभीर, इलाके में दहशत

Updated Jul 14, 2022 | 13:28 IST

Jaipur Crime News: जयपुर के कोटपूतली क्षेत्र में दिनदहाड़े तीन युवकों पर हुई फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग में दो युवक घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में दिनदहाड़े तीन युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग
मुख्य बातें
  • बिना नंबर वाली बाइक पर सवार हो कर आए थे बदमाश
  • घटना में घायल दो युवकों का चल रहा इलाज
  • फायरिंग की सूचना पर अस्पताल पहुंचे प्रशासन के आला अधिकारी

Jaipur Crime News: जयपुर के कोटपूतली इलाके में उस व्यक्त दशहत फैल गई, जब तीन युवकों पर नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तीनों युवक ढाणी रामजी कला कासली में एक जगह बैठे हुए थे। बता दें कि बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में एक युवक के पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। दूसरे युवक की अंगुली में गोली लगी है। वहीं तीसरा साथी बाल-बाल बच गया है। घटना में घायल दोनों युवकों को ग्रामीणों ने तुरंत राजकीय जिला बीडीएम अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पेट में गोली लगी युवक की हालत गंभीर होते देखकर उसे रेफर कर दिया गया है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने किया मौके का मुआयना

जानकारी के लिए बता दें कि फायरिंग की सूचना मिलते ही आनन-फानन में कोटपूतली एवं पनियाला पुलिस अधिकारियों के साथ भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। बता दें कि कोटपूतली डीवाईएसपी डॉ.संध्या यादव, पनियाला थाना प्रभारी इंद्राज सिंह, कोटपूतली थानाधिकारी सवाई सिंह ने अस्पताल जाकर घायलों से पूछताछ की और मौके का भी मुआयना किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को बदमाशों की तलाश

मिली जानकारी के अनुसार डीवाईएसपी डॉ.संध्या यादव ने बताया है कि जल्द ही गोली चलाने वाले अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रही है। बदमाशों के बुलंद हौसले इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि अवैध हथियार लाकर दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम देना कहीं ना कहीं बदमाशों के मन में पुलिस का डर कम हो रहा है। बहरहाल पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि वह जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगी। बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर तलाश जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।