लाइव टीवी

Jaipur Juvenile Murder: गांव में मिला किशोर का आधा गड़ा शव, हर कोई दंग, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated Jul 30, 2022 | 15:26 IST

Jaipur Juvenile Murder Mystery: मृतक की डेड बॉडी उसके घर के पास ही एक पेड़ के नीचे मिट्टी में आधी गड़ी मिली। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में इस गांव में मिला किशोर का आधा गड़ा शव, फैली सनसनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • मृतक की डेड बॉडी घर के पास ही एक पेड़ के नीचे मिट्टी में आधी गड़ी मिली
  • पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया
  • एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए

Jaipur Juvenile Murder Mystery: प्रदेश के सपोटरा इलाके की हाड़ौती ग्राम पंचायत के गांव चिचड़ा की झोंपड़ी से चंद रोज पहले गायब हुए 17 वर्षीय किशोर की मौत ऐसी होगी किसी ने नहीं सोचा थी। मृतक की डेड बॉडी उसके घर के पास ही एक पेड़ के नीचे मिट्टी में आधी गड़ी मिली। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

वहीं एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने हाड़ौती की सीएचसी में मेडिकल टीम से किशोर का पोस्टमार्टम करवाया। परिजन पुलिस से मामले का खुलासा करने की बात को लेकर अड़ गए। पुलिस के मुताबिक मृतक के चाचा ने थाने में गुरुवार को उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। किशोर गत 25 जुलाई को खेत में शौच के लिए गया था। इसके बाद वह नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद उसे रिश्तेदारों सहित कई संभावित जगहों पर तलाशा, मगर उसका कोई पता नहीं चला। 

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस के मुताबिक मृतक मस्तराम  उसके घर के पास जंगल में एक पेड़ के नजदीक मिट्टी में आधा गड़ा हुआ क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। इसके बाद सूचना मिलने पर कैलादेवी डीएसपी, कैलादेवी जीपी मीणा और सीआई डॉ. उदयभान सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर आई। इसके बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर कई सबूत जुटाए गए। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर हाड़ौती की सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। हालांकि परिजनों के शव लेने से इंकार के बाद उसे मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक मस्तराम के चाचा मुरारीलाल व बहनोई जीवणराम सहित कई ग्रामीणों ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसका शव घर से करीब आधा किमी की दूरी पर जंगल में एक पेड़ के नजदीक मिट्टी में आधा दफन मिला। मृतक का पायजामा पास मे मिट्टी में दबा था व चप्पलें मौके से करीब 100 मीटर दूर पड़ी थी। अब पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ खुलासे का जतन कर रही है।  

 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।