लाइव टीवी

Rajasthan: प्रिंसिपल पति ने लगाई मदद की गुहार- मुझे मेरी बीवी से बचाओ, रोज बैट से मारती है

Updated May 24, 2022 | 19:05 IST

राजस्थान के भिवाड़ी में एक पति अपनी पत्नी की हिंसक मारपीट से बेहद परेशान आ गया है और पुलिस व कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है। कोर्ट ने पीड़ित पति को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
प्रिंसिपल पति ने पत्नी से बचने के लिए कोर्ट से लगाई मदद की गुहार
मुख्य बातें
  • पति को हर रोज पीटती है पत्नी
  • पति ने मदद के लिए लगाई गुहार
  • कोर्ट ने सुरक्षा देने का दिया आदेश

Rajasthan Court: अक्सर आपने ऐसे मामले सुने होंगे जिनमें पति अपने पत्नियों को प्रताड़ित करते हों या उनके साथ हिंसक बर्ताव करते हों। लेकिन राजस्थान के भिवाड़ी से इसका उल्टा मामला सामने आया है, जहां एक पति के साथ उसकी पत्नी जमकर मारपीट करती है। पत्नी अपने पति को कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से खूब मारती है। तंग आकर पति ने घर में सीसीटीवी लगा दिया, जिसमें पत्नी अपने पति की पिटाई करती हुई नजर भी आ रही है। पीड़ित पति ने पत्नी की सारी करतूत पुलिस के सामने दिखाई तो केस दर्ज किया गया। अब पीड़ित पति को कोर्ट की ओर से सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार,मामला राजस्थान के भिवाड़ी का है। पीड़ित पति पेशे से एक स्कूल में प्रिंसिपल हैं। हाल ही में उन्होने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ घरेलु हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि, उसकी पत्नी उसे बेरहमी से पीटती है। सबूत के तौर पर उसके पास सीसीटीवी वीडियो की फुटेज भी है, जिसमें वाकई पत्नी अपने पति की पिटाई करती हुई नजर आ रही है। पत्नी अपने बेटे के सामने भी नहीं रुकती और लगातार पति के साथ मारपीट करती है।

पीड़ित पति को कोर्ट ने मुहैया कराई सुरक्षा

भिवाड़ी की आशियाना सोसाइटी में रहने वाले पीड़ित का कहना है कि, उनका इस बात पर अपनी पत्नी के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले भी वे अपनी पत्नी की करतूत के बारे में पुलिस को जानकारी दे चुके हैं। इसके साथ ही पीड़ित ने उन वीडियो फुटेज को भी पुलिस को दिखाया, जिसमें पत्नी उसके साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही है। पीड़ित पति की पत्नी के साथ करीब 9 साल पहले शादी हुई थी। अब पत्नी पति की जान की दुश्मन बनी हुई है। पति अपनी पत्नी की हिंसा को लेकर पुलिस से लेकर कोर्ट तक मदद की गुहार लगा चुका है। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी पत्नी के बयान नहीं लिए गए हैं। वहीं कोर्ट ने पीड़ित पति को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।