लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में किन्नर को लूटने वाले बदमाश चढे़ पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated Jun 09, 2022 | 21:36 IST

Jaipur Crime News: हथियार दिखा कर राजधानी में किन्नर को लूटने की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त, (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि शहर में चोरी, लूट व नकबजनी की वारदात करने वालों के खिलाफ गठित टीम ने मामले में कार्यवाही की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
पुलिस हिरासत में लूट के आरोपी
मुख्य बातें
  • लालकोठी इलाके में किन्नर से हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश
  • शातिर बदमाश सलाउद्दीन उर्फ छोटा भाई गिरफ्तार
  • लूट के जेवरात खरीदने वाले 2 आरोपी भी गिरफ्तार

Jaipur Crime News: हथियार दिखा कर राजधानी में किन्नर को लूटने की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त, (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि शहर में चोरी, लूट व नकबजनी की वारदातों करने वालों के खिलाफ गठित टीम ने मामले में कार्यवाही की है। उन्होंने बताया कि गत तीन जून को किन्नर बबली ने अपने साथ हुई लूट की वारदात का मामला लालकोठी थाने में दर्ज करवाया था।

घटना के मुताबिक पीड़िता अब्दुल सलाम के ऑटो में बैठ कर मकान नम्बर 831 लोधो का मौहल्ला से टोली जा रही थी। रामभवन धर्मशाला के पास चाय के ठैले पर चाय पीने रूकी इस दौरान शाम को करीब पौन सात बजे दो लड़के उसके पास आए और देशी कट्टा दिखाकर गले से सोने की चेन, सीधे हाथ की अंगूठी व कानों के झुमके उतरवा कर स्कूटी पर बैठक मौके से फरार हो गए।

शातिर बदमाश सलाउद्दीन उर्फ छोटा भाई​ गिरफ्तार

इस मामले को लेकर उपयुक्त देशमुख ने बताया कि घटना को लेकर सीएसटी ईकाई के सीआई धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। बुधवार को टीम ने कार्यवाही करते हुए शातिर बदमाश सलाउद्दीन उर्फ छोटा भाई नवीन राव व गोरख जाधव को दस्तयाब कर पुलिस थाना लाल कोठी के सुपुर्द किया गया। 

पूछताछ में उगले आरोपियों ने कई राज

पुलिस ने बताया कि लूट के मामले में पकड़े गए बदमाश सलाउद्दीन उर्फ छोटा ने बताया कि वह मूल रूप से जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में रहता है। उसने बताया कि वो और उसका दोस्त इमरान उर्फ मोगली नशे के आदी हैं। आरोपियों ने हथियार की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। वहीं तीसरे आरोपी नवीन राव का भी इनसे लेनदेन चलता है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कई मामलों के राज खुलने की संभावना है।

बदमाशों पर कई थानों में दर्ज हैं गंभीर प्रकरण

पुलिस ने बताया कि लूट मामले में पकड़े गए आरोपी सलाउद्दीन उर्फ छोटा भाई पर माणक चौक, लालकोठी व सोडला थाने में लूट, नकबजनी व चोरी सहित कई मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपी नवीन राव के खिलाफ भी महेश नगर थाने में एक आपराधिक मामला दर्ज है, जिसमें पुलिस की ओर से स्थाई वारंट भी जारी किया गया है।

 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।