लाइव टीवी

Jaipur: गए थे पिकनिक मनाने, पर हथिनी कुंड में डूबने से युवक की मौत, दोस्त अकेला छोड़ भागा

Updated Sep 05, 2022 | 19:34 IST

Jaipur Crime: जयपुर में एक बड़ा हादसा होने की बात सामने आई है। दोस्तों के साथ हथिनी कुंड में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। साथ गए दोस्त युवक को डूबता देख फरार हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में पिकनिक मनाने के दौरान हथिनी कुंड में डूबा युवक, हुई मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • तीन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था युवक
  • पैर फिसलने से कुंड में डूब गया युवक
  • सिविल डिफेंस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव

Jaipur News: राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ के पास हथिनी कुंड में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। वह अपने तीन दोस्तों के साथ हथिनी कुंड पर पिकनिक मनाने के लिए गया था। बता दें कि नहाने के लिए छलांग लगाई और फिसलने से कुंड में डूब गया। जिसे देखकर तीनों दोस्त डर के मारे भाग निकले। युवक के कुंड में डूबने की सूचना पाकर ब्रह्मपुरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुंड से बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

बता दें कि हथिनी कुंड इस समय पानी से लबालब भरा हुआ है। पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम को शव निकालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। बता दें की हथिनी कुंड एक जयपुर का पिकनिक स्पॉट है। इससे पहले भी कई घटनाएं यहां हो चुकी हैं।

युवक को डूबता देख दोस्त हुए फरार

बता दें कि सिविल डिफेंस के अनुदेशक महेन्द्र कुमार सेवदा ने बताया है कि 4 दोस्त नाहरगढ़ स्थित हथिनी कुंड पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। हथिनी कुंड पर पहुंचने के बाद चारों ने नहाने की योजना बनाई। उनमें से एक ने नहाने के लिए कुंड में छलांग लगाई। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में लापता हो गया। उसे डूबता देखकर उसके तीनों दोस्त वहां से फरार हो गए। हथिनी कुंड के पास मंदिर के पुजारी ने उसे डूबता देखा। कुंड में युवक के डूबने का पता चलने पर आसपास के लोगों में हंडकंप मच गया।

पानी गहरा होने से नहीं नजर आ रहा था डूबा हुआ युवक

जानकारी के लिए बता दें कि डूबे युवक को निकालने के लिए ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। 20x30 फीट लम्बे-चौड़े और करीब 10 फीट गहरे कुंड में डूबा युवक किसी को दिखाई नहीं दे रहा था। कुंड से रेस्क्यू करने के लिए सिविल डिफेंस की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। सिविल डिफेंस की टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत करने के बाद कुंड से युवक के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजवा दिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।