लाइव टीवी

जयपुर फिर शर्मसार, अपनी ही नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास करने वाला हैवान पिता गिरफ्तार

Updated May 23, 2022 | 21:25 IST

Jaipur News: जयपुर के भट्टा बस्‍ती थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्‍त एक नशेड़ी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी पर बलात्कार का प्रयास करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में नशेड़ी बाप ने अपनी बेटी से की रेप की कोशिश
मुख्य बातें
  • जयपुर में शराबी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी से की रेप की कोशिश
  • आरोपी पहले भी बेटी के साथ कर चुका था अश्‍लील हरकत
  • आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur Crime:  शहर के भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में एक हैवान पिता की काली करतूत सामने आई है। आरोपी पिता ने शराब के नशे में अपनी ही नाबालिग बेटी को अपने नापाक इरादों का शिकार बनाने की कोशिश की। बेटी के चिल्लाने के बाद पिता फरार हो गया था। इस संबंध में पुलिस ने अपनी बेटी से बलात्कार का प्रयास करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला है कि आरोपी शराब पीने का आदी है और नशे में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि भट्टा बस्ती निवासी परिवादिया ने थाने में एक मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया गया था कि वह अपने पति से दस साल से अलग रह रही है। अभी उसका केस चल रहा है, लेकिन फिर भी वह मेरी गैर मौजूदगी में मेरे बच्चों के पास मेरे किराए के मकान में आता जाता रहता है।

करवाया मामला दर्ज

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, वह प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती है। शाम को वह नौकरी पर चली जाती है और सुबह आती है। घटना वाले दिन में वह रात को नौकरी पर गई थी। सुबह जब घर आई तो नाबालिग बेटी ने बताया कि, रात को पापा आए थे और खाना मांगा। सब खाना खाते ही सो गए। रात दस बजे मेरा दम घुटा तो मेरी आंख खुली तो पापा मेरे साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। मेरे चिल्लाने पर पापा बाहर भाग गए। जिसके बाद मैंने अपने भाई को जगाया। इस घटना के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

पहले भी कर चुका है अश्लील हरकत

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस ने एक टीम का गठन किया गया। टीम को मुखबिर की सूचना मिलने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने पूर्व में भी अपनी नाबालिग पुत्री के साथ ऐसी ही अश्लील हरकत की थी, लेकिन सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए पीड़िता ने मुकदमा दर्ज नहीं करवाया था।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।