लाइव टीवी

Jaipur Mask Thief : जयपुर में चोर ने मास्क को बनाया ढाल, बीच शादी से ले गया 10 लाख का माल 

Updated Apr 20, 2022 | 19:58 IST

Jaipur Mask Thief: जयपुर में चोरों की गैंग सक्रीय है, जो शादी के फंक्शन में लाखों की चोरीं को अंजाम दे रहे है। सीसीटीवी में चोरों की ये हरकत कैद हो गई है। चोरों ने एक नहीं बल्कि सैकड़ों के सामान चोरी की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में शादी में घुसकर चोर ने 10 लाख का सामान किया चोरी
मुख्य बातें
  • मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
  • सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना
  • शादी समारोह में चोर ​गैंग्स सक्रिय 

Jaipur Mask Thief: राजधानी जयपुर के चोरों के लिए शादियों का सीजन मानों 'डबल ऑफर' लेकर आता है। वहीं आम लोगों के लिए यह दोहरी मार साबित हो रहा है। दरअसल, शादियों के सीजन में चोर एक ओर समारोह में बिन बुलाए मेहमान बनकर जा घुसते हैं और महंगे सामान पर हाथ साफ कर जाते हैं, वहीं दूसरी ओर सूने मकानों में भी सेंध लगा देते हैं। 

ताजा मामला जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके का है। यहां चोर ने मैरिज गार्डन में घुसकर दिन दहाड़े सैकड़ों लोगों के सामने से दस लाख रुपए का माल पार कर लिया। हालांकि वह सीसीटीवी कैमरे की नजर से नहीं बच पाया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। हालांकि मास्क के कारण चोर का चेहरा साफ नजर नहीं आ पा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

दो मिनट में कर गया खेल 

मुरलीपुरा थाना पुलिस के अनुसार, घटना के संबंध में पीड़ित राजेश कुमावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। राजेश के अनुसार, सोमवार दोपहर को वह मुरलीपुरा स्थित कृष्णा पैलेस मैरिज गार्डन में एक कार्यक्रम में फोटोग्राफी करने गया था। लंच पर जाने से पहले उसने अपने दो कैमरे और लैंस दो बैग्स में रखे और उन्हें चेयर पर रख दिया। राजेश के अनुसार, कुछ ही मिनटों में वह लौटा तो दोनों बैग्स गायब थे। दोनों बैग्स में दो कैमरे, 4 लैंस, चार्जर समेत करीब दस लाख रुपए का सामान रखा था। 

गार्डन के पीछे वाले गेट से ले गया बैग्स

काफी ढूंढने पर भी जब बैग्स नहीं मिले तो गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। जिसमें मास्क लगाए एक व्यक्ति दोनों बैग्स को ले जाता हुआ साफ नजर आ रहा है। यह चोर कैमरों के भरे बैग्स को गार्डन के पीछे वाले गेट से बाहर ले गया। अब पुलिस गार्डन के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर चोर का पता लगाने की ​कोशिश कर रही है। बता दें कि, जयपुर में शादियों में चोरी करने वाले गैंग काफी सक्रिय हैं। इससे पहले भी ऐसी कई वारदातों को ऐसी गैंग्स अंजाम दे चुकी हैं। वहीं इस दौरान सूने मकानों में चोरी की वारदातें भी बढ़ जाती हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।