लाइव टीवी

Jaipur Rape: जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग से रेप करने वाला हैवान, आइडी बदलकर होटलों में ठहरता था आरोपी

Updated Jul 20, 2022 | 13:59 IST

Jaipur Rape Case: नाबालिग का दो बार अपहरण कर उसे अपनी हवश का शिकार बनाने वाले दरिंदे को आखिर पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने नाबालिग को भी दस्तेयाब किया है। आरोपी ने नाबालिग का दो बार अपहरण कर बलात्कार किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा
मुख्य बातें
  • आरोपी ने नाबालिग का दो बार अपहरण कर बलात्कार किया
  • पुलिस ने 5 हजार का रिवार्ड घोषित किया
  • पुलिस से बचने के लिए कई लोगों की आइडी इस्तेमाल कर होटलों में कमरे किराए पर लेता था

Jaipur Rape Case: राजधानी जयपुर में नाबालिग का दो बार अपहरण कर उसे अपनी हवश का शिकार बनाने वाले दरिंदे को आखिर पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने नाबालिग को भी दस्तेयाब किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर 5 हजार का रिवार्ड भी घोषित था। डीसीपी पूर्व डॉ राजीव पचार ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग का दो बार अपहरण कर बलात्कार किया था।

इस दौरान आरोपी पीड़िता को कई शहरों में घुमाता रहा। बार-बार आइडी बदलकर कई होटलों में कमरे बुक किए। डीसीपी के मुताबिक शहर की खो नागौरियान पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर जयपुर लाई है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरी घटना का सिलसिलेवार पता लगाने में जुटी है। वहीं बालिका को दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। 

जबरन भगा ले गया था आरोपी

डीसीपी जयपुर पूर्व डॉ पचार ने बताया कि करीब तीन माह पूर्व राजधानी के खो नगौरियान इलाके से एक 16 वर्षीय नाबालिक को घर से बहला-फुसलाकर इसी इलाके का रहने वाला आरोपी भगा ले गया था। इसके बाद बालिका के परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पीड़िता की तलाश को लेकर थाना प्रभारी मनोहरलाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इसके बाद पुलिस मथुरा से नाबालिग को दस्तयाब कर लाई व परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक न्यायालय में दिए गए बयानों में बालिका ने बताया कि आरोपी उसे जबरन भगा ले गया था। इसके बाद मथुरा में पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। 

5 हजार का रिवॉर्ड घोषित किया

डीसीपी डॉ पचार के मुताबिक आरोपी पीड़िता को गत 14 जून की रात्रि को दोबारा घर से भगा ले गया। इसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 5 हजार का रिवार्ड घोषित किया। इसके बाद आरोपी व पीड़िता की तलाश में निकली पुलिस टीम को सफलता मिली। आरोपी व बालिका को पुलिस जयपुर लाई। डॉ पचार के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नाबालिग को उदयपुर, औरंगाबाद व मथुरा आदि अलग-अलग शहरों में ले गया। यहां आरोपी पुलिस से बचने के लिए कई लोगों की आइडी इस्तेमाल कर होटलों में कमरे किराए पर लेता था। 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।