लाइव टीवी

Jaipur Crime: विदेश गए बिजनेसमैन के घर चोरों ने किया हाथ साफ, 30 लाख की हुई चोरी, ड्राइवर-नौकरानी पर केस

Updated Sep 16, 2022 | 19:31 IST

Jaipur Police: वैशाली नगर थाना इलाके में एक बिजनेसमैन के घर से चोरों ने 30 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बिजनेसमैन किसी काम से विदेश गया हुआ था। पीड़ित ने अपने ड्राइवर-नौकरानी पर शंका व्यक्त करते हुए केस दर्ज करा दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में बिजनेसमैन के घर चोरों ने की 30 लाख की चोरी
मुख्य बातें
  • 30 लाख रुपए से भरा बैग आलमारी से उठा ले गए चोर
  • विदेश यात्रा पर गया हुआ था बिजनेसमैन
  • वैशाली नगर थाना इलाके का है मामला

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन के घर चोरी का मामला प्रकाश में आया है। ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखा 30 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए हैं। बीते शाम को बिजनेसमैन को चोरी होन का पता चला। वैशाली नगर थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने ड्राइवर और नौकरानी पर शंका जताते हुए केस दर्ज करवाया है। पुलिस चोरी के मामले की तहकीकात कर रही है।

बता दें कि जांच अधिकारी कमल सिंह ने बताया है कि, हनुमान नगर वैशाली नगर निवासी बिजनेसमैन मोहन लाल चौधरी के घर पर चोरी की घटना हुई है। 7 सितंबर को वह किसी काम से विदेश यात्रा पर गए थे। शाम करीब 7 बजे उनका भांजा महेन्द्र सिंह छत के ऊपर पानी की टंकी चेक करने के लिए गया था। छत पर जाते समय मोहन लाल के कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। कमरे का सामान भी बिखरा पड़ा था। इस पर महेन्द्र ने अपने मामा को कॉल कर चोरी होने की सूचना दी।

इस वजह से ड्राइवर-नौकरानी पर शक

मिली जानकारी के अनुसार चोरी का पता चलने पर मोहन लाल ने भांजे से कमरे के स्टोर में बनी अलमारी को चेक करने के लिए कहा। अलमारी चेक करने पर उसमें रखा 30 लाख रुपए से भरा बैग गायब पाया गया। इसके बाद मोहन लाल ने अपने ड्राइवर और नौकरानी पर चोरी करने का शक जताया है। मोहन का कहना है कि, उसके विदेश जाने के अगले दिन ही ड्राइवर और नौकरानी दोनों अपने-अपने गांव चले गए थे।

पुलिस को आरोपियों की तलाश

जानकारी के लिए बता दें कि चोरी की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने शक के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ड्राइवर और नौकरानी की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि, घर से 30 लाख के बैग के अलावा क्या-क्या सामान चोरी हुआ है, इसके बारे में मोहन लाल के जयपुर वापस आने पर ही कुछ पता चल पाएगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।