लाइव टीवी

Jaipur Crime News: दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, तीन दिन से थे दोनों लापता

Updated Aug 20, 2022 | 19:10 IST

Jaipur Police: प्यार में डूबे प्रेमी जोड़े ने जयपुर में ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दोनों की पुलिस को तीन दिनों से तलाश थी। महिला दो बच्चों की मां थी। सुसाइड के पीछे के कारणों का पुलिस पता लगा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी (प्रतीकात्मक)
मुख्य बातें
  • तीन दिनों से भागे प्रेमी जोड़े की तलाश में पुलिस
  • दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी थी महिला
  • प्रेमी युगल के फरार होने पर दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Jaipur Crime News: प्यार का परवान कभी-कभी समाज की बंदिशों को भूल जाता है। कुछ ऐसा ही मामला देखने को जयपुर में मिला है। जयपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली। ट्रेन के आगे छलांग लगाकर प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। वह पिछले तीन दिनों से घर से लापता थे। घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका की पुलिस तीन दिनों से तलाश कर रही थी। बस्सी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जो इस घटना से अंजान हैं। पुलिस सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की गहनता से जांच कर रही है, जल्द ही आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता चल जाएगा।

तीन दिनों से गायब थे शैलू और कबूल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि अलवर के लक्ष्मणगढ़ निवासी शैलू राम मीणा (25) पुत्र पप्पू मीणा और कबूल मीणा (30) पत्नी मैदाराम मीणा ने खुदकुशी कर ली है। कबूल विवाहित थी और उसके दो छोटे बच्चे भी है। शैलू और कबूल दोनों प्रेमी थे। तीन दिन पहले दोनों प्रेमी घर से भाग गए थे। प्रेमी युगल के भागने पर अलवर के स्थानीय थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पिछले तीन दिनों से शैलू और कबूल को पुलिस ढूंढने में लगी थी। कई जगह खोजबीन के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

रेलवे फाटक के पास लगा दी ट्रेन के सामने छलांग

बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शैलू और कबूल पहले बस्सी के बांसखो रेलवे फाटक के पास पहुंच गए। रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को आते देखकर दोनों ने उसके सामने छलांग लगा दी। जिससे मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। ट्रेन के आगे युवक-युवती के छलांग लगाकर आत्महत्या का पता चलने पर लोगों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची बस्सी थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए दोनों के शव को बस्सी सीएचसी भिजवाया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।