लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में जादू-टोने के नाम पर नाबालिग से रेप, ढाई साल तक ​करता रहा शोषण

Updated May 26, 2022 | 15:16 IST

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने उसे जादू—टोने से परीक्षा में अच्छे नंबर लाने का वादा किया था। जिसके बाद उसने उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर जिंदगी खराब करने की धमकियां भी पीड़िता को दी गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जादू—टोने के नाम पर ढाई साल तक करता रहा मासूम रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • जयपुर के संजय सर्किल थाने में मामला दर्ज
  • परीक्षा में अच्छे नंबर दिलवाने का किया था वादा
  • ढाई साल की प्रताड़ना के बाद पीड़िता ने उठाई आवाज

Jaipur Crime News: पिंकसिटी जयपुर में कुछ हैवान आए दिन काले कारनामों के अंजाम देकर मासूमों की जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है जयपुर के संजय सर्किल इलाके से। यहां परीक्षा में जादू—टोने से अच्छे नंबर दिलवा देने का झांसा देकर एक बदमाश नाबालिग को ढाई साल तक रेप करता रहा। 

इतना ही नहीं किसी को बताने पर जादू से जिंदगी खराब करने की धमकियां भी पीड़िता को देता रहा। रोज—रोज के शोषण से परेशान नाबालिग ने बुधवार को इस संबंध में जब परिजनों को बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्होंने संजय सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया।   

यूं फंसाया बदमाश ने अपने जाल में 

संजय सर्किल पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि परकोटे निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने मामला दर्ज करवाया है। गुरुवार सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि साल 2019 में वह चांदपोल में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। जहां उसकी मुलाकात झोटवाड़ा निवासी 25 वर्षीय मौलाना इरशाद से हुई। मौलाना इरशाद ने बताया कि वह जादू—टोना जानता है और इससे वह परीक्षा में उसे अच्छे नंबर दिलवा सकता है। पीड़िता आरोपी की बातों में आ गई। 

और शुरू हो गया शोषण का सिलसिला 

इसके बाद आरोपी पीड़िता से झोटवाड़ा में रिश्तेदार के यहां मिला। आरोप है कि, यहां उसने पीड़िता का रेप किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो मौलाना इरशाद ने उसे धमकाया कि, वह जादू—टोना जानता है और उसकी जिंदगी खराब कर देगा। जादू—टोने का डर दिखा आरोपी लगातार ढाई साल तक पीड़िता का रेप करता रहा। परेशान होकर बुधवार को पीड़िता संजय सर्किल थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।