लाइव टीवी

Rajasthan:राजस्थान में विभिन्न सड़क हादसों में दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत

Updated Feb 28, 2021 | 15:24 IST

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान के दौसा, जालौर और धौलपुर इन शहरों में तीन अलग-अलग सड़का हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान में पिछले 24 घंटों के दौरान धौलपुर, जालौर और दौसा जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात कार और ट्रक की टक्कर में कार चालक और दो बच्चों की मौत हो गई तथा नौ अन्य लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में धनौली के रहने वाले लोग कार में सवार होकर कैलादेवी दर्शन के लिये जा रहे थे। मृतकों की पहचान कार चालक 27 साल के देवेन्द्र, 8 साल के उज्ज्वल और 9 साल की वैष्णवी के रूप में की गई है।

घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में एक वैन और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार चार लोग सुंधमाता के दर्शन के बाद अपने गांव मांडवला जा रहे थे। मृतकों की पहचान 30 साल के जितेन्द्र कुमार मेघवाल, 21 साल के मदन कुमार मेघवाल और 22 साल के महेन्द्र कुमार मेघवाल के रूप में की गई है।

दौसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के भंडाना गांव में एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद कार पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार दो लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 45 साल के कैलाश चंद बैरवा, 30 साल के नवलकिशोर बैरवा और 25 साल के संजय कुमार बैरवा के रूप में की गई है, घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।