लाइव टीवी

राजस्थान : कोरोना मरीजों का मिलना जारी, तीन और की मौत 

Updated Jul 06, 2020 | 16:07 IST

Covid Cases in Rajasthan: राजस्थान में कोरोना के मरीजों का मिलना जारी है। राज्य में कोविड-19 के और 99 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में इस महामारी के मरीजों की संख्या 30653 हो गई है।

Loading ...
राजस्थान में कोरोना मरीजों का मिलना जारी है।

जयपुर : राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को तीन और लोगों की मौत हो गयी जिसके साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 459 हो गई है। दूसरी ओर राज्य में अब तक के सबसे अधिक 99 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 20263 हो गयी जिनमें से 3836 रोगी उपचाराधीन हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को अजमेर में दो संक्रमितों की मौत हो गयी । दूसरे राज्य के एक अन्य रोगी की भी यहां मौत हुई है। इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 459 हो गई है।

उन्होंने बताया कि केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 163 हो गयी है जबकि जोधपुर में 59, भरतपुर में 39, कोटा में 24,अजमेर में 21, बीकानेर में 17, नागौर में 12 और धौलपुर में 10 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 31 रोगियों की भी यहां मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े दस बजे तक राज्य में संक्रमण के 99 नये मामले सामने आये। इनमें भरतपुर में 27, जयपुर में 24, अलवर में 12, कोटा में नौ, झुंझुनू में आठ, दौसा में पांच नये मामले शामिल हैं। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।