लाइव टीवी

Jaipur Crime: जयपुर में फिर पकड़ा गया रिश्वतखोर पुलिसवाला, यूं फंसा एसीबी के जाल में, जानिए पूरा मामला

Updated May 19, 2022 | 19:03 IST

Jaipur Crime: जयपुर में एसीबी ने रिश्वत लेते एक और पुलिसकर्मी को पकड़ा है। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसीबी से की थी। एसीबी ने योजना बनाकर विद्या नगर थाने के सिपाही को तीन हजार कि रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। सिपाही से पूछताछ की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में रिश्वत लेते फिर पुलिसकर्मी पकड़ा गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • तीन हजार रुपए लेते हुए पुलिसकर्मी गिरफ्तार
  • विद्याधर नगर थाने में तैनात है सिपाही
  • एसीबी गिरफ्तार सिपाही से कर रही पूछताछ

Jaipur Crime News: जयपुर के एंटी करप्शन ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए एक पुलिसकर्मी को रंगे हाथों पकड़ लिया है। विद्याधर नगर थाने में तैनात पुलिसकर्मी पुलिस की कार ठोकने के मामले में कार्रवाई नहीं करने के एवज में पीड़ित से पैसे की मांग कर रहा था। एसीबी ने प्लान बनाकर उसे तीन हजार रुपए यानि कि रिश्वत की पहली किश्त लेते पकड़ लिया। उसने पीड़ित से पांच हजार रुपये की मांग की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि, सिपाही जयपुर कमिश्नरेट के विद्याधर नगर थाने में तैनात है। पीड़ित से शिकायत मिलने पर उसका सत्यापन करने के बाद कार्रवाई की गई है। पकड़े गए सिपाही से पूछताछ की जा रही है।

पुलिसकर्मी ने पीड़ित को डरा कर की थी रिश्वत की मांग

पीड़ित ने इस बारे में एसीबी से शिकायत की थी उसके बाद एसीबी ने ये कार्रवाई की। एसीबी अफसरों ने बताया कि, जयपुर निवासी पीड़ित कार चालक ने शिकायत दी थी। उसने बताया कि, कुछ दिन पहले उसकी कार से पुलिस वाहन को मामूली टक्कर लग गई थी। उसके बाद डर के मारे वह कार लेकर भाग गया था। बाद में विद्याधर नगर थाने के सिपाही गुलाब सिंह ने संपर्क किया और डराया कि, पुलिस वाहन को टक्कर मारने का अंजाम बहुत बुरा होता है।

एसीबी ने शिकायत सही निकलने पर बनाया प्लान

मिली जानकारी के अनुसार, सिपाही गुलाब सिंह ने पीड़ित को डराया धमकाया और कहा कि, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अगर बचना चाहता है तो पांच हजार रुपए देने होंगे। पीड़ित ने एसीबी को इसकी शिकायत की। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया तो शिकायत सही निकली। एसीबी ने पीड़ित के साथ मिलकर प्लान बनाया। देर रात पीड़ित तीन हजार रुपए गुलाब सिंह को दे रहा था तो एसीबी ने रिश्वत लेते गुलाब सिंह को रंगे हाथों धर लिया। पांच हजार रुपए में से तीन हजार रुपए की पहली किश्त दी जा रही थी। एसीबी अब गुलाब सिंह से पूछताछ कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।