लाइव टीवी

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 67 नये मामले

Updated Jun 22, 2020 | 16:31 IST

Covid-19 cases in Rajasthan : राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक कुल 349 रोगियों की मौत हो चुकी है। जबकि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
राज्य में अब तक इस महामारी से 349 लोगों की मौत हो चुकी है।

जयपुर : राजस्थान में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 67 नये मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 14997 हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे तक जयपुर में 28, धौलपुर में 10, कोटा, झुंझुनू व अजमेर में छह-छह तथा दौसा में पांच नये मामले सामने आए।

उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक कुल 349 रोगियों की मौत हो चुकी है। जबकि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।