लाइव टीवी

Rajasthan Accident News: रफ्तार के कहर से हाइवे की सड़क 'लाल', कार ने मारी स्कूटी- बाइक को टक्कर, चार की मौत

Updated Sep 19, 2022 | 15:46 IST

Rajasthan: तेज रफ्तार बेकाबू कार ने स्कूटी- बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसा सिंघाना-रेवाड़ी एनएच पर गांव मांजरी के निकट हुआ। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कार ने स्कूटी- बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत
मुख्य बातें
  • सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले थे
  • रिश्तेदार के यहां शोक जताकर वापिस लौट रहे थे
  • हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया

Rajasthan Accident News: राजस्थान में तेज रफ्तार बेकाबू कार ने स्कूटी- बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। यह भीषण हादसा सिंघाना-रेवाड़ी एनएच पर डूमोली व पचेरी कलां टोल के बीच गांव मांजरी बस स्टैंड के निकट हुआ। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले थे। जो कि झुंझुनूं जिले के खेतड़ी कस्बे में रिश्तेदार के यहां शोक जताकर वापस लौट रहे थे। चारों रिश्तेदार थे।

हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़ मौके से फरार हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों दुपहिया वाहनों को टक्कर मारने के बाद कार तीन- चार बार पलट कर एक खेत में जा गिरी। पुलिस के मुताबिक हादसे की जानकारी सूरजगढ़ एमएलए सुभाष पूनिया ने दी। वे जयपुर जा रहे थे। इस बीच एमएलए ने अपनी गाड़ी रोक कर घायलों को संभाला। इसके बाद सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया।जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सभी मृतक हरियाणा के थे

सूचना के बाद सिंघाना एसएचओ भजनाराम, पचेरी कलां एसएचओ बनवारीलाल यादव सहित सीओ मुकेश चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे व हादसे के बारे में जानकारी जुटाई। सिघांना एसएचओ भजनलाल के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग हरियाणा के रहने वाले थे। मृतक आपस में साले-बहनोई व ननद-भाभी थे। सभी झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के गांव तातीजा में रिश्तेदारी में हुई मौत को लेकर शोक जताकर हरियाणा लौट रहे थे। एसएचओ के मुताबिक मृतकों में विनोद (55) निवासी मिर्जापुर बाछौद (नारनौल) उनकी पत्नी विमला देवी (52), सागरमल (50) निवासी तलोट (हरियाणा) व उनकी पत्नी उर्मिला देवी (45) शामिल हैं। एसएचओ के मुताबिक हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। कार के नंबरों के आधार पर की गई जांच में कार पूनिया बास निवासी लोकेंद्र के नाम पर पाई गई है। मामले की जांच की जा रही है। सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।