लाइव टीवी

Rajasthan: राज्य के सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ अरेस्ट

Updated Jul 10, 2020 | 19:35 IST

 Rajasthan  CM house threatening to bomb: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकारी आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गई इस खबर के बाद सरकारी मशीनरी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया।

Loading ...
आरोपी प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा है और मंद बुद्धि है

जयपुर: जयपुर के अशोक नगर थाना क्षेत्र में सिविल लाईंस स्थित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकारी आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।सहायक पुलिस आयुक्त (अशोक नगर) नेमी चंद खारिया ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह एक व्यक्ति ने फोन कर मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर आरोपी को जमवारामगढ़ से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

विधायकपुरी के थाना अधिकारी ओमप्रकाश माठवा ने बताया कि आरोपी 28साल के लोकेश मीणा ने सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी को लोकेशन की आधार पर जमवारामगढ़ तहसील के पापड़ गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी में लगे हुए थे तभी एक कॉल आया और सामने से शख्स ने सीएम हाउस को बम से उड़ाने की बात कही तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस अधिकारियों ने तुरंत कई टीम गठित की और आरोपी की तलाश करने के निर्देश दिए।

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि आरोपी लोकेश प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा है और मंद बुद्धि है। उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।