लाइव टीवी

राजस्थान पुलिस ने वांछित अपराधी पपला गुर्जर को पकड़ा, सवा साल पहले थाने से भाग गया था

Updated Jan 28, 2021 | 23:39 IST | भाषा

राजस्थान पुलिस की ओर से पपला गुर्जर पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। कुछ अपराधी सात सितम्बर 2019 को अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर गोलीबारी कर उसे भगा ले गए थे।

Loading ...
विक्रम गुर्जर उर्फ पपला

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने लगभग सवा साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को बुधवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था। पुलिस महानिदेशक एम.एल. लाठर ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं को बताया कि राजस्थान पुलिस की विशेष टीम ने कुख्यात वांछित अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला तथा उसकी महिला मित्र जियाउससहर सिगलीगर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से धर दबोचा।

उन्होंने बताया कि गुर्जर पर राजस्थान पुलिस की ओर से पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। कुछ अपराधी सात सितम्बर 2019 को अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर गोलीबारी कर उसे भगा ले गए थे। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि बुधवार रात पूर्व नियोजित रणनीति के तहत ईआरटी के कमांडो व अधिकारियों ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में उस बिल्डिंग को घेर लिया जिसमें पपला गुर्जर रह रहा था। पपला ने अन्त समय तक निकल भागने व बचने का प्रयास किया। इस दौरान उसने बिल्डिंग के नीचे छलांग लगाई जिस कारण उसके हाथ एवं पैर में चोटें भी आई हैं।

लाठर ने बताया कि वहां मौजूद कमांडो ने कूदते ही पपला को दबोच लिया। गिरफ्तार पपला व उसकी महिला मित्र जियाउससहर सिगलीगर जिसने उसे शरण दी थी, दोनों को लेकर पुलिस टीम जयपुर पहुंचेगी। उल्लेखनीय है कि सात सितम्बर 2019 को बहरोड़ थाने में बंद पपला को कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर थाने से छुड़ा ले गये थे। इस मामले को लेकर पुलिस की बहुत किरकिरी हुई थी। पुलिस इस सिलसिले में अब तक 30 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।