लाइव टीवी

राजस्थान रोडवेज बसों की खुली पोल, बारिश में बस के अंदर छतरी लगाकर सफर करने पर यात्री मजबूर

Updated Jul 29, 2022 | 22:21 IST

बारिश के मौसम में राजस्थान रोजवेज की बस की हकीकत सामने आ गई। यात्रियों को यात्रा के दौरान बस से भीतर छतरी लगा कर सफर करना पड़ रहा है।

Loading ...

तस्वीरें चौंकाने वाली और हैरान करने वाली है यह क्या, राजस्थान रोजवेज की बस तो बारिश में जगह जगह टपक रही है और इसमें यात्रा करने वाले यात्री खुद को इस पानी से बचा रहे हैं। खुद को बारिश से बचाव के लिए बस के अंदर छतरी लगाए बैठे हैं। करे तो क्या करे बस जगह-जगह से टपक रही है इसके अलावा बारिश से बचाव के कोई साधन नजर नहीं आया तो बस के अंदर ही छतरी से बचाव किया जो यात्री ओर यात्रा कर रहे थे वी भी पानी आने के कारण जगह बदल रहे थे ताकि सुरक्षित अपने घर पहुंच जाए।

यह बस झालावाड़ डिपो की बस है आरजे 14 cp 1825 जो बारां से झालावाड़ 100 किलोमीटर की यात्रा करके झालावाड़ पहुंच रही है और  लेकिन बस में बैठे एक यात्री ने अपनी पीड़ा मीडिया को बताई और वहां से फोटो और वीडियो भेजा तो हम भी चौंक गए जहां रोडवेज में कंडम बसों का संचालन हो रहा है और मेंटनेंस के नाम पर लाखों खर्च हो रहे हैं और नतीजा आपके सामने है। यात्री अपनी सुरक्षा खुद कर यात्रा कर रहे हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।