लाइव टीवी

Jaipur Crime News: पहले मौत की एफबी पर डाली पोस्ट, फिर सिरफिरे आशिक ने गर्लफ्रेंड और खुद को गोली मारी

Updated Jun 11, 2022 | 12:59 IST

Jaipur Crime News: एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को पिस्टल से शूट कर दिया। बाद में घर आकर खुद को भी गोली मार ली। जिसके चलते युवक की मौत हो गई। वहीं युवती की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे इलाज के लिए जयपुर लेकर आए। जहां पर युवती का इलाज चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में सिरफिरे ने गर्लफ्रैंड की हत्या कर खुद को मारी गोली

Jaipur Crime News: अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था कि पति की आशिकी ने दुल्हन के सारे सपने चूर-चूर कर दिए। एक महिने पहले हुई थी शादी, अब पति की मौत का सदमा दिल दहला रहा है। दरअसल घटना दौसा जिले के सलेमपुर थाना इलाके के गांव हिंगोरवाड़ी क्षेत्र की है। जहां पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को पिस्टल से शूट कर दिया। बाद में घर आकर खुद को भी गोली मार ली। जिसके चलते युवक की मौत हो गई। वहीं युवती की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे इलाज के लिए जयपुर लेकर आए। जहां पर युवती का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी के बाद दौसा एसपी राजकुमार मौके पर पहुंचे व जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक मृतक लाखनसिंह ने अपनी प्रेमिका को घर से बुलाया व  कुछ दूर ले जाकर उसे गोली मार दी। इसके बाद मृतक ने उसके परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दी। बाद में मृतक अपने घर गया व सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली कि लाखन गुर्जर अब नहीं रहे राम राम सा...इसके बाद मृतक ने खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल से युवक का मोबाइल बरामद किया है। घटना के बाद पुलिस मामले से जुड़े हर पहलु की गंभीरता से जांच कर रही है। 

ये सुसाइड नहीं लव अफेयर था

पहले पुलिस इसे सुसाइड मान रही थी, बाद में जब घटना के करीब आठ घंटे बाद परिजन घायल युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे तब खुलासा हुआ कि ये सुसाइड नहीं लव अफेयर है। पुलिस के मुताबिक गोली लगने से घायल युवती के परिजन करीब 8 घंटे बाद उसका इलाज कराने महुआ के अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है। कथित तौर पर ये बात सामने आई है कि मृतक व युवती के प्रेम प्रसंग का मामला करीब डेढ़ साल पुराना है।

आखिर कहां से आई लाखन के पास पिस्टल

पुलिस जांच की दिशा इस ओर भी है कि आखिर मृतक लाखन के पास पिस्टल कहां से आई। इसे लेकर उप पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार, मंडावर थाना प्रभारी अनिल मीणा ने युवती के घर जाकर हर तथ्य की बारिकी से जांच की। डीएसपी ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है 

4 मई को हुई थी मृतक की शादी

प्यार में मौत को गले लगाने वाले सिरफिरे आशिक लाखन गुर्जर की शादी चार मई को हुई थी। इधर, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक ने अपने सिर में गोली मारी थी, जिससे गहरा घाव हो गया व उसकी मौत हो गई। 

8 घंटे बाद युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि युवती को गोली लगने के बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर क्यों नहीं गए। क्यों उसे आठ घंटे तक घर पर लेकर बैठे रहे। बाद में युवती की हालत ज्यादा बिगड़ी तो क्यों उसे गुपचुप तरीके से महुआ के अस्पताल ले गए। मामले का खुलासा तब हुआ जब महुआ अस्पताल के चिकित्सकों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।