लाइव टीवी

Rajasthan:राजस्थान के श्रीगंगानगर और पाली में रोड एक्सीडेंट में 6 की मौत

Updated Nov 09, 2020 | 00:07 IST

Rajasthan road accident news: राजस्थान के श्रीगंगानगर और पाली में दो अलग हादसों में 6 लोगों की जान चली गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर:राजस्थान के श्रीगंगानगर और पाली जिले में रविवार को सड़क हादसों में एक दंपति सहित छह लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में रविवार को एक जीप के खाई में गिर जाने से इसमें सवार दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

थानाधिकारी विक्रम तिवाडी ने बताया कि सरदार खर्था के पास भारतमाला निर्माणाधीन सड़क पर एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे इसमें सवार 60 साल के प्रभू सिंह 50 साल के महेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी 45 साल की राजू कंवर की मौत हो गई तथा दिलीप सिंह और उनकी पत्नी नरेश कंवर घायल हो गईं।

उन्होंने बताया कि घायलों को रावतसर स्थित राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखा गया है।वहीं, पाली जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में रविवार तड़के एक पिकअप वाहन के इससे आगे चल रहे ट्रक में घुस जाने से इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

थानाधिकारी ढोलाराम ने बताया कि गुजरात के बोटाड जिले से अमरूद से भरा एक पिकअप वाहन जोधपुर जा रहा था। इसके आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे पिकअप वाहन ट्रक के पीछे जा घुसा। उन्होंने बताया कि हादसे में पिकअप वाहन सवार 25 साल के कश्मीर और 24 साल के मनीश की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 22 साल के योगेश ने पाली के रास्ते में दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।