लाइव टीवी

Jaipur Hit And Run: राह चलते बुजुर्ग को टक्कर मार 100 मीटर तक घसीट ले गई कार, इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत

Updated Feb 19, 2022 | 12:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जयपुर में तेज रफ्तार ऑल्टो कार द्वारा बुजुर्ग को टक्कर मारकर उन्हें 100 मीटर तक घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए कार जब्त कर ली है, लेकिन अभी तक आरोपी का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Loading ...
मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ऑल्टो कार को जब्त कर लिया है
मुख्य बातें
  • जयपुर में हिट एंड रन केस में एक बुजुर्ग की मौत
  • तेज रफ्तार ऑल्टो कार से बुजुर्ग को टक्कर मारकर, 100 मीटर तक घसीटा
  • अस्पताल पहुंच कर इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत

Jaipur Hit and Run Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर के हिट एंड रन का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल चित्रकूट इलाके में तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने राह चलते बुजुर्ग को पहले टक्कर मारी और उसके बाद उन्हें करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

घटना के तुरंत बाद बुजुर्ग को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। बुजुर्ग की पहचान राजेश गुप्ता के रूप में हुई है, मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ऑल्टो कार को जब्त कर लिया है। 

कैसे हुआ था हादसा

पुलिस के मुताबिक, चित्रकूट स्टेडियम के पास एक तेज रफ्तार सफेद ऑल्टो कार ने लहराते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे को लेकर जब भीड़ जमा हुई तो उससे बचने के लिए कार चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया और कार को बैक में दौड़ा दिया, लेकिन इस दौरान कार ने बुजुर्ग राजेश गुप्ता को अपनी चपेट में ले लिया। बुजुर्ग के कार के नीचे आने के बाद भी आरोपी चालक ने कार नहीं रोकी और करीब 100 मीटर तक उन्हें घसीटते हुए ले गया। घटना के तुरंत बाद ही आरोपी वहां से फरार हो गया। 

महज 13 साल का है आरोपी चालक

घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार ऑल्टो कार को चलाने वाले की उम्र महज 13 साल की है। हादसे की सूचना तुरंत ही चित्रकूट थाना पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑल्टो कार को जब्त किया। हादसा  घटनास्थल पर मौजूद एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार कार बुजुर्ग को कुचलते हुए घसीटकर ले जाती हुई नजर आई, पुलिस अभी तक कार चालक का पता नहीं लगा पाई है, मामले की जांच थाना पुलिस कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।