लाइव टीवी

राजस्थान: घर से सड़क और फिर नाले तक पहुंचा महिलाओं का झगड़ा, एक दूसरे को इतना मारा कि हो गईं अधमरी

Updated Jun 17, 2022 | 17:46 IST

Crime News: प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर घर की बहुओं ने परिवार की इज्जत को तार-तार कर दिया। दिलों की कड़वाहट इस कदर बढ़ी कि रिश्ते में देवरानी-जेठानी झगड़े के दौरान एक बड़े नाले में जा गिरी। इसके बाद भी उनका संग्राम नहीं थमा। नाले के अंदर भी वे एक दूजे के बाल पकड़कर दनादन लात घूंसे बरसाती रहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देवरानी-जेठानी झगड़े के दौरान एक बड़े नाले में जा गिरी
मुख्य बातें
  • प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर घर की बहुओं ने परिवार की इज्जत को तार-तार कर दिया
  • देवरानी-जेठानी झगड़े के दौरान एक बड़े नाले में जा गिरी
  • झगड़ा करने वाली दोनों महिलाएं करोड़ों का कारोबार करने वाले परिवार से है

Rajasthan: संपति को लेकर लोग किस कदर एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं इसकी एक बानगी प्रदेश के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में देखने को मिली। जहां प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर घर की बहुओं ने परिवार की इज्जत को तार-तार कर दिया। दिलों की कड़वाहट इस कदर बढ़ी कि रिश्ते में देवरानी-जेठानी झगड़े के दौरान एक बड़े नाले में जा गिरी।

इसके बाद भी उनका संग्राम नहीं थमा। नाले के अंदर भी वे एक दूजे के बाल पकड़कर दनादन लात घूंसे बरसाती रहीं। गुस्सा पूरे उफान पर कि आपस में गला दबाया व चेहरे को नोच लिया। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने सारा मामला शांत करवाया। शहर कोतवाल सुरेंद्रसिंह जोधा ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बहरहाल पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों के जरिए मिले फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

ऐसे चला घटनाक्रम

दअसल इस पूरे घटनाक्रम में ताज्जुब करने वाली बात तो यह है कि सरेराह झगड़ा करने वाली दोनों महिलाएं करोड़ों का कारोबार करने वाले परिवार से हैं। वहीं आपस में देवरानी-जेठानी हैं। दरअसल हुआ यूं कि अजमेर जिले के ब्यावर शहर की टाटगढ़ रोड़ स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर घरेलु संपत्ति के झगड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों परिवारों की महिलाएं भी एक-दूसरे पर हाथ आजमाने लग गई। इसी दौरान झगड़ा कर रही दो महिलाएं मौके पर स्थित एक बड़े गंदे पानी के नाले में जा गिरी। इसी दौरान एक युवक भी नाले में कूद गया और महिलाओं की पिटाई करने लगा। बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों महिलाओं को नाले से बाहर निकाला। 

पुलिस ले गई सबको थाने

घटना की जानकारी के बाद मौके पर आई पुलिस दोनों पक्षों को सिटी कोतवाली ले आई। थाने में दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। सीआइ सुरेंद्रसिंह जोधा के मुताबिक नायरा पेट्रोल पंप के मालिक नरेन्द्र आर्य व परिवार की संगीता के बीच संपत्ति को लेकर लंबे अर्से से विवाद चल रहा है। जिसके चलते झगड़ा हुआ। घटना में दोनों पक्षों के कई लोगों को चोटें आई हैं।  

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।