लाइव टीवी

Jaipur Suicide: लाइसेंसी पिस्टल से युवक ने खुद को गोली मारी, पुलिस जुटी जांच में, जानिए क्या है पूरी घटना

Updated Aug 14, 2022 | 23:00 IST

Jaipur Suicide: युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मृतक के कमरे से धमाके की आवाज सुनी तो परिजन उस तरफ दौड़े मगर कमरा अंदर से बंद मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में युवक ने खुद को गोली मारी, जानिए क्यों
मुख्य बातें
  • पुलिस ने मृतक के कमरे से उसकी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है
  • एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं
  • मृतक युवक दीपेन्द्र सिंह मूल रूप से श्रीगंगानगर का रहने वाला था

Jaipur Suicide: राजधानी जयपुर में एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मृतक के कमरे से धमाके की आवाज सुनी तो परिजन उस तरफ दौड़े मगर कमरा अंदर से बंद मिला। घटना राजधानी के भांकरोटा थाना इलाके की है। घटना की परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने युवक दीपेंद्र सिंह को गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, पुलिस ने मृतक के कमरे से उसकी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। वहीं एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं। भांकरोटा थाने के एसएचओ रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की गई है। युवक ने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया इसकी जांच की जा रही है। आखिर ऐसा क्या हुआ था कि युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। पुलिस अब घटना की हर एंगल की जांच कर रही है।

डिनर के बाद खुद को मारी गोली

एसएचओ रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि, मृतक युवक दीपेन्द्र सिंह मूल रूप से श्रीगंगानगर का रहने वाला था। फिलहाल वह जयपुर के वैशाली नगर स्थित एक बिल्डिंग में किराए के फ्लैट में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था। बीती रात्रि को डिनर करने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद उसने कमरा अंदर से लॉक कर लिया। बाद में  खुद को गोली मार ली। एसएचओ  के मुताबिक गोली चलने से हुई धमाके की आवाज के बाद से पत्नी और बच्चे 
कमरे की ओर दौड़े। गूगल कैमरा खोलने की कोशिश की मगर रूम भीतर से लॉक था। इसके बाद उनकी पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ा इसके बाद देखा तो दीपेंद्र सिंह खून से सना घायल पड़ा था। पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएचओ ने बताया कि सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसके चलते दीपेंद्र की आत्महत्या करने की वजह आरम्भिक तौर पर पता नहीं चल पाई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।